नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच को लेकर मांग बहुत तेज़ी से बढ़ रही है. आम आदमी से लेकर टीवी और फिल्मों के कलाकार भी इस मुहीम में साथ जुड़ रहे हैं. अब उर्वशी रौतेला और रश्मि देसाई जैसे मनोरंजत जगत से जुड़े सेलेब्रिटीज ने भी सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. Also Read - Rhea Chakraborty Drugs Case: रिया चक्रवर्ती को 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा, 14 दिन फिर बढ़ी न्यायिक हिरासत

उर्वशी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, “वास्तव में न्याय के बिना कोई शांति नहीं हो सकती. सत्य के बिना कोई न्याय नहीं हो सकता और कोई सच्चाई नहीं हो सकती है, जब तक कि कोई आपको सच्चाई बताने के लिए नहीं उठता है – लुई फर्रखान. न्याय की जीत होगी. सच्चाई की हमेशा जीत होती है. हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरएसएसआर हैशटैगजस्टिसफॉरएसएसआर हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर.” Also Read - दीपिका पादुकोण का मैनेजर संग चैट हुआ वायरल, ड्रग्स की कर रही थी मांग, बोलीं- माल है क्या?

अभिनेत्री रश्मि देसाई ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच और न्याय की मांग की है.

करन वाही ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “मेरे दोस्त..तुम हमेशा हमारी दुआओं में रहोगे. हैशटैगप्रेफॉरसुशांत हैशटैगसीबीआईफॉरसुशांत हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरएसएसआर.” इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारें सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. सीबीआई ने भी मामले में एफआईआर दर्ज की है.