लॉस एंजेलिस: गायक अशर ने रविवार रात को ग्रैमी समारोह में दिवंगत गायक और आइकॉनिक कलाकार प्रिंस को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके क्लासिक गानों पर परफॉर्म किया. परफॉर्मेस के दौरान स्टेज पर उनका साथ डांस के माध्यम से एफकेए ट्विग्स ने दिया. अशर ने नीले और हरे रंग का सूट पहना था और अपनी परफॉर्मेश की शुरुआत ‘लिटिल रेड कॉर्वेट’ से की. बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जब ‘व्हेन डव्स क्राई’ परफॉर्मेश की शुरुआत हुई तब एफकेए ट्विग्स ने स्टेज पर आकर अपने पोल डांस परफॉर्मेंस की शुरुआत की. इस दौरान एफकेए ने सफेद फेदरी बोआ भी डाल रखा था. Also Read - 'ब्लैक पैंथर' के हीरो चैडविक बॉसमैन के आखिरी पोस्ट ने बनाया रिकॉर्ड, ट्विटर पर मिले सबसे अधिक लाइक

ग्रैमी अवॉर्ड में बास्केटबॉल के स्टार प्लेयर कोबी ब्रायंट को भी श्रद्धांजलि दी गई. हेलिकॉप्टर क्रैश में उनका निधन हो गया. उनकी बेटी समेत 7 और लोग हेलिकॉप्टर में सवार थे. इस हादसे में किसी की भी जान नहीं बच पाई. जानकारी के अनुसार यह हादसा स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 10 बजे हुआ. हेलीकॉप्टर में आग लगने की वजह से विमान अनबैलेंस होता हुआ निचे गिरा और क्रैश हो गया. बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से बचाव दल को भी बचाने में परेशानी हुई. इस हादसे में विमान में सवार सभी लोगों की मौत हो गई है.

इस मौत से जहां एक तरफ खेल जगत शोक में डूबा हुआ है वहीं दूसरी तरफ पूरा बॉलीवुड भी इस लीजेंड प्लेयर की मौत से विचलित हो उठा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सहित कई अन्य एक्टर्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस खिलाड़ी के मौत पर अफ़सोस ज़ाहिर की और श्रद्धांजलि अर्पित की.