मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड ने अधिक मात्रा में स्टेरॉएड्स लेकर हंगामा खड़ा कर दिया. पूर्व बॉडीगार्ड एनाज कुरैशी को हिरासत में लेने से पहले उसे काबू करने के लिए पुलिस को रस्सी और मछली पकड़ने वाले जाल का सहारा लेना पड़ा. स्थानीय निवासी, गुरुवार को यहां कुरैशी को अर्धनग्न अवस्था में राहगीरों पर और वाहनों पर पत्थर फेंकता देख भयभीत हो गए थे. इसके बाद उसने एक लोहे की रॉड से पार्क में खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. वायरल हुए घटना के एक वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मी सहित सैकड़ों लोग बॉडीगार्ड को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, कुरैशी ने अधिक मात्रा में स्टेरॉएड्स लिया था, जिसकी वजह से उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया था. उसे काबू करने के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया और वहां से उसे बरेली मेंटल अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया. कुरैशी के पड़ोसियों के अनुसार, मुंबई में एक बाउंसर के तौर पर काम करने वाले कुरैशी ने करीब दो साल पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम किया था. फिलहाल वह महाराष्ट्र में एक मंत्री की सुरक्षा में तैनात है. मुरादाबाद के मुगलपुरा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले पीर गैब क्षेत्र निवासी कुरैशी 10 दिन पहले ही घर आया था. बीते दो दिन पहले उसे मिस्टर मुरादाबाद चैंपियनशिप में फस्र्ट रनर-अप घोषित किया गया था.

IAS जो सब्जी खरीदने 10KM जाते हैं पैदल, मजदूरों संग करते हैं सफर, देखें अनोखी Life Style के ये फ़ोटोज़

पुलिस के अनुसार, बॉडी-बिल्डिंग का खिताब हारने की वजह से वह परेशान था और बुधवार की शाम को जिम जाने से पहले उसने अधिक मात्रा में स्टेरॉएड्स लिया था. सर्कल ऑफिसर राजेश कुमार ने बताया, “जिम से घर आने के बाद वह रात का खाना खाकर सोने चला गया. गुरुवार सुबह उठने के बाद दवा के दुष्प्रभाव से उसका मानसिक संतुलन बिगड़ चुका था. उसके कुछ ही मिनटों बाद वह अपने घर से निकल कर वहां खड़ी कारों के शीशे तोड़ने लगा.”