नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के जरिए देशी अवतार से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने एक बार फिर अपनी बेबाकी का सुबूत दे दिया है. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ट्रोलर को करारा जवाब देकर खुद को सुर्खियों में जगह दे दी है. वाणी ने बीते दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने जिम ड्रेस पहना हुआ है और अपने सुगठित शरीर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. Also Read - Vaani Kapoor Hot Photos: 'वॉर' एक्ट्रेस Vaani Kapoor की शॉर्ट ड्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें एक्ट्रेस का Hot अंदाज

B’day Special: NSD से रिजेक्ट हुआ था यह एक्टर, खान तिकड़ी को टक्कर देकर कायम किया अपना रुतबा Also Read - वाणी कपूर ने पीले कटआउट ड्रेस में दिए हॉट पोज, आलिया भट्ट नहीं कर पाईं कंट्रोल, कर दिया ये कमेंट  

वाणी के इस मिरर सेल्फी को इस एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ट्रोलर को करारा जवाब देकर खुद को सुर्खियों में जगह दे दी है. ने निशाना बनाया और उसपर कमेंट करते हुए लिखा, “क्या आप कुपोषण से ग्रसित हैं”? इस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए वाणी ने लिखा, “आप जीवन में कुछ फलदायक काम क्यों नहीं कर लेते? कृपया खुद के साथ इतनी कठोरता से पेश न आए, जिंदगी बहुत अच्छी है. नफरत फैलाना बंद करो.”

Bipasha Birthday: जॉन अब्राहम की बीवी बनने को तैयार थीं बिपाशा, फैमिली कहती थी लेडी गुंडा, एक गलती से टूट गया रिश्ता

इसके बाद से ही ‘वार’ फिल्म की इस अभिनेत्री की यह तस्वीर और यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. यही नहीं इसी सिलसिले में एक और ट्रोलर ने कमेंट किया, “आप आईफोन 11 क्यों नहीं ले लेती हैं?” इस पर वाणी ने जवाब देते हुए कहा, “क्यों! जो मेरे पास है, मैं उसी में खुश हूं. मुझे आपको प्रभावित करने की जरूरत महसूस नहीं हो रही.”

वाणी का यह फीयरलेस स्टाइल उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. फिल्मों की बात करें तो वाणी अब आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ में जल्द ही नजर आने वाली हैं.