Vaani Kapoor New Picture: फिल्म वॉर की अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने इन फिलहाल चर्चा में बनी हुई हैं. चर्चा में आने की मुख्य वजह है वाणी की एक तस्वीर और उसपर आया कमेंट. हालांकि वाणी ने कमेंट का बखूबी जवाब दिया और ट्रोलर का मुंह बंद कर दिया. बता दे कि वाणी कपूर ने खुद की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस तस्वीर में वाणी जिम आउटफिट में दिख रही हैं. इस तस्वीर में वाणी शीशे के सामने खड़ी होकर सेल्फी लेती दिख रही हैं. इस तस्वीर को वाणी ने कैप्शन दिया टू द ग्रिंड. Also Read - Vaani Kapoor Hot Photos: 'वॉर' एक्ट्रेस Vaani Kapoor की शॉर्ट ड्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें एक्ट्रेस का Hot अंदाज

वाणी के तस्वीर को पोस्ट करते ही लाइक्स और कमेंट्स आने लगे. इसी बीच एक यूजर ने वाणी से कमेंट कर पूछा क्या आप कुपोषण की शिकार हैं? वाणी ने इसका फौरन जवाब देते हुए लिखा- आपके जीवन में कुछ नया करने को नहीं मिल रहा क्या. कृपया अपने आप को कठोर मत बनाइए. जीवन बहुत बढ़िया है, नफरत फैलाना बंद करो. वाणी के कमेंट पर रिप्लाई देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा क्या अच्छा जवाब है. एक अन्य यूजर ने लिखा- इनपर दया करो, ये वैसे ही मर जाएंगे.

बता दें कि वाणी को आखिरी बार फिल्म वॉर में देखा गया था. इस फिल्म में मुख्य किरदार में ऋतिक रोशन, वाणी कपूर और टाइगर श्रॉफ थें. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की और साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई. बता दें कि वाणी कपूर ने साल 2013 में आई फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में कदम रखा था.