एक दौर हुआ करता था बॉलीवुड में जब हसीनाएं ऑन-स्क्रीन किस सीन देने के लिए 100 बार सोचा करती थी। कोई भी एक्ट्रेस अगर फिल्मों में किस कर देती थी तो हंगामा मच जाता था। लोग एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा बोल्ड तो कहते ही थे साथ ही उन फिल्मों को बच्चों को नहीं दिखाया जाता था लेकिन अब दौर बहुत बदल गया है और हमारी इंडियन सोसाइटी बहुत बदल गयी है। हम मॉडर्न हिन्दुस्तानी हैं और हम समझते हैं की फिल्में सिर्फ एंटरटेनमेंट का ज़रिया है और आर्ट पर किसी तरह का रोक नहीं लगाया जा सकता। आज हसीनाएं ना केवल फिल्मों में बोल्ड सीन्स करती हैं बल्कि उसके बारे में खुलकर बातें भी करती हैं।

बॉलीवुड हसीनाएं अब बहुत बोल्ड और बिंदास हो गयी हैं। आज ‘U’ सर्टिफिकेट वाली फिल्मों में भी किस सीन होते हैं। हमारी बॉलीवुड की देसी हसीनाएं इसके बारे में बिंदास बातें भी करती हैं। आलिया भट्ट तो मीडिया के सामने कह चुकी हैं की वो सीरियल किसर इमरान हाश्मी का फीमेल वर्शन हैं और अब वाणी कपूर तो दो एक्टर्स के किस को कम्पेयर कर रहीं हैं और वो भी बेहिचक।

वाणी कपूर की दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘बेफिक्रे’ जल्द ही रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में वो बॉलीवुड की सबसे नॉटी एक्टर रणवीर सिंह के साथ नज़र आ रहीं हैं। फिल्म में दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन तो होता है लेकिन प्यार नहीं होता। ऐसे में खबरें आई है की फिल्म में एक या दो नहीं बल्कि पूरे 23 किस सीन हैं। वाणी कपूर अपनी पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में भी सुशांत सिंह राजपूत को कई किस कर चुकी हैं। ऐसे में मीडिया ने उनसे पूछ डाला की रणवीर और सुशांत में से कौन अच्छा किस करता है। यह भी पढ़ें: ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई वाणी कपूर

हाल ही में ‘बेफिक्रे’ के गाने ‘यू एंड में’ के लॉन्च के दौरान मीडिया ने वाणी से एक नॉटी सवाल पूछ लिया। मीडिया ने पूछा की रणवीर और सुशांत में से कौन अच्छा किस करता है जिसपर उन्होंने पहले जवाब दिया की ‘ऐसा सवाल पूछना गलत है’ लेकिन फिर रणवीर सिंह ने वाणी के सामने अपसेट होने वाला लुक बनाया जिसे देख वाणी कह बैठी की ‘यक़ीनन रणवीर ज्यादा अच्छा किस करते हैं’।

वैसे हम तो यही कहेंगे की की वाणी सच में लकी हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड के इस हॉट एक्टर को एक या दो बार नहीं बल्कि पूरे 23 बार किस करने का मौका मिला।