सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर Yasmin Karachiwala ने एक्ट्रेस वाणी कपूर की बिकनी में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. साथ ही बताया कि वाणी को ये शेप लाने में 10 हफ्ते लग गए. वाणी कपूर ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. कुछ यूजर को वाणी का ये फिगर पसंद आया तो वहीं कुछ ने इसे बिल्कुल बेकार बताया. एक यूजर ने लिखा, बिकनी में वाणी बिल्कुल भी सेक्सी नहीं लग रही है. वाणी के curves, muscles में बदल गए हैं. कोई भी महिला सुडौल अच्छी लगती है न की Skinny. वहीं एक यूजर को लगा कि इस फोटो को सॉफ्टवेयर द्वारा एडिट किया गया है.Also Read - The Kapil Sharma Show की 'भूरी' ने फिर बिकिनी में ढाया कहर, कमोलिका के साथ पूल में भीगीं आईं नज़र

Also Read - Vaani Kapoor इस वजह से हो गई हैं बेसब्र, 33 साल की एक्ट्रेस को है इस बात की उम्मीद 

Khandaani Shafakhana: बेटी के साथ सेक्स पर खुलकर बात करेंगे बादशाह, हर मां-बाप को करनी चाहिए Also Read - मल्लिका शेरावत के लूज़ आर्म होल के बाद Genelia D'Souza को किया लोगों ने ट्रोल, किचन का कपड़ा है क्या?

View this post on Instagram

Walking into the golden hour ☀️

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

View this post on Instagram

Here’s lookin at you 👀🔮

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

बता दें, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में वाणी कपूर बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली हैं. वॉर को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. इस मूवी को लेकर वाणी बहुत एक्साइटिड है. परफेक्ट दिखने के लिए वो बहुत मेहनत कर रही हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.