सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से तहलका मचाने वाली प्रिया प्रकाश अब गुजरात पुलिस का हिस्सा बनने जा रही हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि क्या प्रिया प्रकाश गुजरात पुलिस में भर्ती हो गई हैं? अगर अब भी आपके जहन में यही सवाल घूम रहा है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. दरसअल प्रिया वारियर को गुजरात पुलिस ने अपने कैंपेन में शामिल किया है. गुजरात के वडोदरा शहर की पुलिस इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने कैंपेन के कारण चर्चा में है. Also Read - Corona Vaccination Video: कोरोना वैक्सीन से इतना डरा शख्स, चीख-चीखकर हुआ बुरा हाल...

पुलिस विभाग ने सुरक्षित ड्राइविंग पर चलाए कैंपेन में इंटननेट सेनसेशन बनी प्रिया वारियर की आंख मारने वाली तस्वीर का अनोखे तरीके से इस्तेमाल किया है. इस कैंपेन में के स्लोगन में लिखा है, ‘हादसे पलक झपकते ही होते हैं. गाड़ी सावधानी से चलाएं, बिना किसी भटकाव के. इसके साथ ही हैशटैग (#) के साथ लिखा गया है ट्रैफिक एक संस्कार.’ गुजरात पुलिस का यह हैशटैग वायरल है. बता दें कि युवाओं तक पहुंच बनाने के लिए पुलिस तरह-तरह के कैंपेन चला रही हैं.

पुलिस की युवाओं से अपील है कि वे सड़क पर चलते समय यातायात के नियमों का पालन करें. पुलिस के इस कैंपेन के बाद शहर के लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. वडोदरा के लोगों का कदम है कि पुलिस का यह कदम सराहनीय है. पुलिस विभाग का कहना है कि फिल्मी डायलॉग या कैरक्टर पर आधारित इन पोस्टरों में लिखे संदेश बेहद प्रभावशाली हैं. पुलिस ने बताया कि ये फिल्मी होने की वजह से लोगों का ध्यान खींचते हैं. पुलिस विभाग के इस अनोखे कैंपेनिंग के पीछे उद्देश्य लोगों को ट्रैफिक के प्रति जागरुक करना है.