छोटे पर्दे की दुनिया के सितारों के लिए रोमांटिक दिन वैलेंटाइन डे खास होने जा रहा है. कोई कैंडल लाइट डिनर पर जाने की योजना बना रहा है, तो कोई अपनी मां या पत्नी के साथ इस दिन का जश्न मनाना चाहता है. टीवी के सितारे 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे को किस तरह मनाने जा रहे हैं, इस बारे में उन्होंने ये खुलासे किए :

जय भानुशाली (‘सुपर डांसर-2’ के एंकर)

हम दोनों में से मेरी पत्नी माही विज रोमांटिक है. एक बार मैंने उसके लिए खास तौर से एक गाने की शूटिंग की थी और उसने 100 लोगों के सामने उस गाने को चला दिया, जिससे मैं बहुत शर्म महसूस कर रहा था. मैंने माही के लिए 200 गुब्बारों पर हाथ से 200 संदेश लिखा था, जिसे मैं कहूंगा कि यह मेरे द्वारा की गई अब तक की सबसे रोमांटिक चीजों में से एक है.

वत्सल सेठ (‘हासिल’ में कबीर रायचंद ):

Happy 2018 to all…!! (Photo by the super talented @nysaadevgan )

A post shared by Vatsal Sheth (@vattyboy) on

यह वैलेंटाइन डे खास है क्योंकि अब मैं सिंगल नहीं हूं. मेरे ऊपर इसे खास बनाने का दबाव भी है क्योंकि अब मैं शादीशुदा हूं. मैंने कई चीजों के बारे में सोचा, लेकिन ‘हासिल’ की शूटिंग के चलते हमारे पास ज्यादा समय नहीं है. मुझे उस दिन (वैलेंटाइन) शूटिंग करनी है. पैकअप के बाद हम कैंडल लाइट डिनर के लिए जाएंगे. हम एक-दूसरे के लिए हमारा पसंदीदा व्यंजन बनाने की योजना भी बना रहे हैं.

अविका गौर (‘लाडो : वीरपुर की मर्दानी’ की अनुष्का) :

मेरे लिए प्यार वह है, जब आपके लिए कोई बेहद खास होता है और आप उन्हें हमेशा मुस्कुराते देखना चाहते हैं. अपने जीवन के खास शख्स को आपके द्वारा अच्छी तरह से समझने के बावजूद..जब वे आपकी मदद लेने से मना करते हैं और कहते हैं कि वे ठीक हैं, तो इस बात को केवल आप समझ सकते हैं और अपना प्यार दिखा सकते हैं. मुझे याद है कि जब मैं दूसरी कक्षा में थी तो एक लड़के ने मुझसे पूछा ‘क्या तुम मेरी गर्ल फ्रेंड बनोगी?’ मैंने नहीं कहा और हंसने लगी. यह सबसे दिलचस्प वाकये में से एक है. हालांकि, इस साल मैंने कुछ खास योजना बनाई है. मैं अपने परिवार के लिए स्वादिष्ट थाई करी बनाऊंगी और वे मेरे वैलेंटाइन होंगे.

आशी सिंह (‘ये उन दिनों की बात है’ की नैना) :

Image result for ashi singh instagram

मेरे लिए वैलेंटाइन डे का मतलब लाल रंग से और खुशी के साथ अपने प्रिय के साथ खूबसूरत पलों को बिताने से है. मैं हमेशा अपनी मां के साथ वैलेंटाइन डे मनाती हूं और वह मेरी वैलेंटाइन हैं.

रवि दुबे (‘एंटरटेनमेंट की रात’) :

वैलेंटाइन डे सिर्फ एक दिन नहीं होना चाहिए, जब आप याद करें और अपने साथ होने के लिए अपने जीवनसाथी को धन्यवाद दें. वास्तव में, इसे हर पल मनाना चाहिए. अगर आप अपने जीवनसाथी को बहुत तव्वजो देते हैं तो बदले में यह रिश्ता आपको बहुत कुछ देता है. आप हमेशा इस दिन का इस्तेमाल अपने जीवनसाथी को यह कहने के लिए कर सकते हैं कि आप उसे कितना प्यार करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप यह अपने जीवनसाथी से हर रोज जाहिर नहीं कर सकते तो फिर आप सिर्फ वैलेंटाइन डे के व्यापारिक हिस्से को बढ़ावा दे रहे हैं. आप भले ही उसके लिए तोहफा या कार्ड खरीद रहे हैं, लेकिन आप उसे अपने जीवन का केंद्र नहीं बना रहे हैं.

विजयेंद्र कुमेरिया (‘उड़ान’ में सूरज) :

#posers 😎

A post shared by Vijayendra Kumeria (@vijayendrakumeria) on

मुझे याद है जब मैं और मेरी पत्नी डेटिंग कर रहे थे, हम अपने पहले वैलेंटाइन डे को मनाने के लिए डिनर पर गए. उस रात की यादें अभी भी मेरे जेहन में ताजा है. इस साल मैं इसे पत्नी के लिए खास बनाने और उन यादों को फिर से दोहराने की योजना बना रहा हूं.

कीर्ति केलकर : (‘ससुराल सिमर का’ में सिमर) :

#happy #crazy #us #love #u&I #barrel

A post shared by Keerti Gaekwad Kelkar (@keertikelkar) on

दो साल पहले शरद काम के सिलसिले में शहर से बाहर थे, लेकिन वह वैलेंटाइन डे पर वापस आने में और हमारी बिल्डिंग के टेरेस पर कैंडल लाइट डिनर की व्यवस्था करने में कामयाब रहे. वैलेंटाइन डे की यह मेरी सबसे खूबसूरत याद है. इस साल मैंने शरद के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है.