तापसी पन्नू एक के बाद एक लगातार फिल्में कर रही हैं. सूरमा के बाद मुल्क में भी उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई. अब वह अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म मनमर्जियां में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. तापसी पन्नू का कहना है कि अभिनेत्रियों के लिए चीजें काफी बेहतर हो गई हैं और उनके लिए विविधता और विकल्प बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आठ साल पहले जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, तब की तुलना में अब महिलाओं को जो भूमिकाएं मिल रही हैं उसमें बदलाव आया है.

तापसी ने कहा कि फिल्मों की पसंद बेहतर हो गई है. अब महिला किरदारों की विविधता अधिक है और हां, वाकई (अभिनेत्रियों के लिए) चीजें काफी बेहतर हुई हैं. उन्होंने कहा कि विविधता के मामले में स्थिति अब बेहतर हो गई है और महिला किरदार के लिए फिल्मों के विकल्प अधिक हैं. फिलहाल कई फिल्मी परियोजनाओं से जुड़ीं पन्नू अब भी यह नहीं मानना चाहती हैं कि वह अपने करियर के चरम पर हैं. उन्होंने कहा कि उनका सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है.

31 साल की इस अभिनेत्री ने रीमेक फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. हालांकि तापसी को असली पहचान पिंक से मिली. पिंक में मॉर्डन गर्ल की किरदार निभाने वाली तापसी की गिनती आज बी-टाऊन की लीडिंग एक्ट्रेस में की जाती है. 1 अगस्त 1987 को जन्मीं तापसी पन्नू ने बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. तापसी हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में नजर आती हैं. फिल्मों से पहले तापसी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करती थी. मॉडलिंग करियर के समय उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया.