नई दिल्ली: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लेकिन इसी बीच इस फिल्म के ऑनलाइक लीक होने क खबरें भी सामने भी आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर लीक हुई है. बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के साथ रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ भी ऑनलाइन लीक हो गई है.

बता दें कि इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में प्रभु देवा, नोरा फतेही, राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक, सुशांत पुजारी और सलमान युसूफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 10-11 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया है.

स्ट्रीट डांसर 3डी एबीसीडी फिल्म की तीसरी सीरीज़ है. फिल्म देखने पर कहानी का सार ज्यादा अलग नहीं लगता है, क्योंकि इसमें भी स्ट्रीट डांसरों का अपने डांस के प्रति जूनून और अंततः एक प्रतियोगिता के लिए संघर्ष दिखाया गया है. असल में ये फिल्म डांस के प्रति कुछ कर गुजरने के दीवानों को बेहद पसंद आएगी, जिसमें जबरदस्त ताबड़-तोड़ डांस स्टेप और वो भी चमचमाती लाईटिंग इफेक्टस और 3डी में.