नई दिल्ली: कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है. ऐसे में मुंबई में सभी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है. बॉलीवुड सेलेब्स घर पर बैठकर भी लोगों से इस वायरस से बचने की लगातार अपील कर रहे हैं. ऐसे में ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के स्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने अपने प्रशंसकों को कोरोना वायरस को लेकर एक मैसेज शेयर किया है. वरुण और श्रद्धा ने इसे एक ‘इलेक्ट्रिफाइंग मैसेज’ के रुप में पेश किया. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को ये मैसेज देने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. Also Read - COVID19: निजामुद्दीन के मरकज में आए 700 लोग quarantine centers भेजे गए, 24 पॉजिटिव

इस वीडियो को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. ये वीडियो शेयर करने के साथ ही वरुण ने लिखा- ‘एक दूसरे को ना छूएं वरना आपको शॉक लग सकता है.’ वीडियो में श्रद्धा और वरुण अपने फैंस को यह बताने की कोशिश कर रहे हैं हाथ मिलाने या सार्वजनिक रूप से लोगों को छूना या अभिवादन करने से आप कोरोना वायरस को आमंत्रित कर रहे हैं. दोनों स्टार्स ने फैंस से सुरक्षित रहने का आग्रह किया है.

श्रद्धा और वरुण हाल ही में रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में नजर आ चुके है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी. इस फिल्म के अलावा वरुण धवन सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 में नजर आएंगे. वही श्रद्धा कपूर टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 3’ में नजर आ चुकी हैं.