गुरु रंधावा की पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी पॉपुलेरिटी बढ़ती जा रही है. उनके गाने पंजाब के अलावा हिंदी ऑडियन्स भी काफी पसंद करती है. इरफान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर स्टारर हिंदी मीडियम में उनके गाने सूट सूट करदा को रीक्रिएट किया गया था. इसके बाद दोबारा इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल में उनके सॉन्ग पटोला को रीक्रिएट किया गया. हाल ही में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर नवाबजादे के लिए उनके गाने ‘हाई रेटेड गबरू’ को रीक्रिएट किया गया है.

इस गाने में वरुण और श्रद्धा शानदार डांस करते हुए नजर रहे हैं. ‘हाई रेटेड गबरु’ को पहले भी आप लाखों बार सुन चुके होंगे. अब इस गाने को वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के डांस के तड़के के साथ सुनने का अलग ही एक्सपीरियंस होगा. रेस-3 के बाद रेमो डीसूजा की अगली डांस फिल्म ‘नवाबजादे’ इसी साल अगस्त में रिलीज होने जा रही है. हालांकि इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा नहीं है और इसकी स्टारकास्ट बिल्कुल अलग है.

बता दें कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे मशहूर कोरियोग्राफर और ‘एबीसीडी’ में एक्टिंग कर चुके राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश हैं. इस फिल्म के साथ कोरियोग्राफर पुनीत पाठक भी बॉलीवुड में डेब्यू करने करने जा रहे हैं. गाने का नया वर्जन बिल्कुल उसी स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करता है जिसे आप पहले सुन चुके हैं. नए वर्जन में श्रद्धा और वरुण ने जबरदस्त डांस कर डांस फ्लोर जरूर हिला दिया है.

इससे पहले श्रद्धा और वरुण ‘एबीसीडी 2’ में एक साथ देखे जा चुके हैं. नवाबजादे’ अगस्त में रिलीज होने वाली है और ये इस फिल्म का पहला गाना है जो रिलीज किया गया है. फिल्म को रेमो डीसूजा ने प्रोड्यूस किया है और स्क्रिप्ट भी रेमो ने ही लिखी है. गुरु रंधावा का ये पहला गाना नहीं जिसे रीक्रिएट किया गया है. इससे पहले गुरु रंधावा के ‘बन जा तू मेरी रानी’ और ‘सूट सूट’ गानों को भी रीक्रिएट किया जा चुका है.

💃🏻 ✨ ❤️ #IIFA2018

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

अब बात चाहे जो भी हो, एक बात तो तय है कि बॉलीवुड में पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा का करियर ग्राफ ऊपर जा रहा है. वैसे इसमें फायदा गरू के साथ ऑडियंस का भी है. गुरू के गाने वैसे भी लोगों को काफी पसंद हैं और उनके रीक्रिएशन के बाद उनका अंदाज और भी शानदार हो जाता है.