बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ के कारण काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में दोनो स्टार ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर पहुंचे. इस दौरान वरुण धवन ने इस शो के एक प्रतियोगी सलमान अली की तुलना बॉलीवुड स्टार सलमान खान से की. सिंगिग रियलिटी शो के टॉप 11 प्रतियोगिताओं में से एक सलमान अली अपने पूरे परिवार का ख्याल अकेले रखते हैं और वह अपने माता-पिता की इच्छाओं को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं. Also Read - सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, अब पुलिस कर्मियों की ऐसे कर रहे हैं मदद  

एक बयान के मुताबिक, “सुई धागा-मेड इन इंडिया’ की को-एक्टर अनुष्का शर्मा के साथ शो में पहुंचे वरुण सलमान अली की संघर्ष की कहानी सुनकर भावुक हो गए. वरुण ने कहा, “सलमान अली हमारे म्यूजिक इंडस्ट्री के सलमान खान हैं. उनका प्रदर्शन बिल्कुल अविश्वसनीय था. मुझे लगा जैसे मैं लाइव प्रस्तुति नहीं बल्कि रिकॉर्डिग सुन रहा था. ऐसा कहा जाता है कि जब आप कोई फिल्म करते हैं तो आपको पूरी तरह उसी किरदार में ढलना पड़ता है.”


View this post on Instagram

‪Starting the shooting schedule of #Bharat in Malta, lovely country .‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

उन्होंने कहा, “मैं कई फिल्मों का हीरो रहा हूं लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि यहां असली नायक सलमान अली हैं जो इतनी प्यार से अपने माता-पिता का ख्याल रखते हैं. मैं उनकी दुनिया में खुशियों की कामना करता हूं और मुझे पूरी तरह से यकीन है कि वह सफलता के शिखर तक पहुंचेंगे. उनके माता-पिता का आर्शीवाद और हमारी दुआएं उनके साथ हैं.”