बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) ने अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) के साथ अपनी पिछली फिल्म सुई धागा(Sui Dhaaga) से काफी सुर्खियां बटोरीं. इस फिल्म में उन्होंने ‘मौजी’ नाम के शख्स का रोल प्ले किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. वहीं अगर वरुण धवन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके फैन्स पहले से ही उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल(Natasha Dalal) के बारे में जानते हैं. वरुण को नताशा के साथ उनके बर्थडे और कई सोशल इवेंट्स में भी स्पॉट किया जा चुका है. Also Read - IPL 2020: विराट कोहली की 'Pool Photo' पर वरुण धवन ने किया जबरदस्त कमेंट, कैप्टन खुद को भी...


View this post on Instagram

Shes so genuinely happy around him😭❤ Nazar na lage 💯

A post shared by VARUN DHAWAN & NATASHA DALAL❤ (@varundvn_natashad_loverz) on

हाल ही में चैट शो कॉफी विद करण-6(Koffee with Karan-6) के लेटेस्ट एपिसोड में वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. नताशा दलाल के बारे में वरुण ने कहा, ”हां, हम एक कपल हैं. मैं और नताशा काफी समय से डेट कर रहे हैं शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.” वरुण के इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘तुम्हारी शादी का दिन मेरे लिए सबसे इमोशनल पल साबित होगा.”


View this post on Instagram

Back in town!❤❤❤ @varundvn @natashadalal88

A post shared by VARUN DHAWAN & NATASHA DALAL❤ (@varundvn_natashad_loverz) on

इसके बाद करण ने कहा, ”मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं. तुम्हारी शादी के दिन मैं ‘कभी खुशी कभी गम’ का गीत ‘मेरी सासों में तू हैं समाया’ गाऊंगा मैं और डेविड जी अपने हाथों में आरती की प्लेट भी लिए खड़े होंगे.’ वरुण धवन कॉफी विद करण के इस एपिसोड में कैटरीना कैफ के साथ पहुंचे थे. करण जौहर ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से वरुण धवन को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था.