नई दिल्ली : ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ (Humpty Sharma Ki Dulhania) और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ (Badrinath Ki Dulhania) जैसी फिल्मों में शशांक खेतान (Shashank Khaitan) के साथ काम कर चुके वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर उनके साथ काम करने जा रहे हैं. इस बात की पुष्टि खुद वरुण धवन ने की है. हालांकि, यह फिल्म ‘दुल्हनिया’ फ्रेंचाइजी की फिल्म नहीं होगी. यह कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म होगी, जिसमें वरुण के साथ दो हीरोइन होंगी.

खबरों के मुताबिक, पहले इस फिल्म में वरुण के साथ भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दिखाई देने वाली थीं, लेकिन बाद में किसी वजह से कियारा ने इस फिल्म से किनारा कर लिया, जिसके बाद मेकर्स ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को इस फिल्म के लिए फाइनल किया है. सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टी करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने एक पोस्ट शेयर किया है.

Bigg Boss 13: ‘छपाक’ की टीम से आरती सिंह ने शेयर की दर्दनाक कहानी, लक्ष्मी की स्टोरी सुन निकले सिद्धार्थ शुक्ला के आंसू

करण लिखते हैं, “यह एक पागल टीम रहे हैं! उनकी दुल्हनिया फ्रैंचाइजी को भरपूर प्यार मिला है, लेकिन उनके पागलपन का पता अभी तक नहीं चल पाया है. “दो करीबी दोस्त एक बार फिर एक बार फिर महान मनोरंजन के लिए एक साथ आएंगे! तैयार हो जाइए! ”इस नई फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए हमें कुछ घंटों का और इंतजार करना होगा.” आपको बता दें कि वरुण धवन इन दिनों श्रद्धा कपूर संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) के प्रमोशन में व्यस्त हैं.