‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ के बाद अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर नज़र आने जा रही है फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में जिसकी शूटिंग देश विदेश में की जा रही है। यु तो फिल्म को रिलीज होने में अभी काफी वक़्त है लेकिन इस फिल्म के सेट से एक बाद एक बाद कई खबरें आ रही। कभी वरुण और आलिया का लुक में चर्चा में रहता है तो कभी इन सितारों की मस्ती खबरें बनती है। लेकिन इस फिल्म से अब एक ऐसी खबर सामने आई है जो वरुण धवन के फैन को नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी सोच में डाल देगी। दरअसल इस फिल्म से वरुण की पहचान अब एक परफेक्ट एक्टर के तौर पर होने जा रही हैं क्योंकि इस फिल्म में हर सीन को वरुण ने सिंगल टेक में खत्म किया है।

जी हां, वरुण धवन अब केवल क्यूट और लवेबल लुक वाले सितारे ही नहीं रही बल्कि इस फिल्म से वो एक मंझे हुए एक्टर बनने जा रहे हैं। इस बात पे हम नहीं बल्कि इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान मोहर लगा रहे हैं। दरअसल शशांक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया है जहा वो वरुण को अपने कंधे पर बिठाए हुए तो वही वरुण भी शशांक के उपर लटककर उनसे एक सीन को रिटेक लेने के लिए फ़ोर्स कर रहे हैं। जबकि डायरेक्टर साहब के मुताबिक सीन परफेक्ट हुआ है लेकिन वरुण है की मान ही नहीं रहे। जबकि आलिया भट्ट और पूरी टीम क्रू इस बात को मान रही है की वरुण ने जो सीन शूट किया है वो बेस्ट है। इसी मस्ती वाले विडियो में डायरेक्टर शशांक खेतान ने वरुण की एक ख़ास टैलेंट को सबके सामने बताया है।  शशांक के मुताबिक इस पूरी फिल्म में हमने कभी भी वरुण के रिटेक सीन को फाइनल नहीं किया यानि वो जो फर्स्ट शोर्ट देते वही वरुण का फाइनल शॉट होता हैं। यह भी पढ़े: अक्षय कुमार की इस दुश्मन को अब करनी है खिलाड़ी से मोहब्बत

वरुण के इस हुनर के बारे में जानकार अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि एक स्टार किड होने के बावजूद वरुण कितनी मेहनत करते है। तभी तो फिल्म इंडस्ट्री में आये उन्हें अभी कुछ ही वक़्त बिता है लेकिन ये उनका ही टैलेंट है कई डायरेक्टरस की अब वो पहली पसंद बनते जा रहे है। लेकिन ऐसा नहीं है की वरुण केवल काम में ही बिजी रहते है मौका मिलने पर वरुण कई बार मस्ती करते भी दिखाई देते है फिर चाहे शूटिंग के दौरान उन्हें चोट भी क्यों न लग जाए।

The director who makes me bleeds then comes and pampers me @shashankkhaitan #badrinathkidulhania

A video posted by Varun Dhawan (@varundvn) on

सो, ऐसे में वरुण धवन के इस रूप को देख कहा जा सकता है की इस स्टार किड में सुपरस्टार बनने के सारे टैलेंट मौजूद हैं। वरुण धवन और आलिया भट्ट की ये फिल्म अगले साल 10 मार्च को रिलीज होगी।