मुंबई: अभिनेता वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल को पूरा करते हुए प्रशंसकों के साथ पेंटबॉल खेल का आनंद लिया. सोमवार को प्रशंसकों के साथ वरुण और जाह्न्वी की मस्ती वास्तव में फैनकाइंड नामक एक पहल का हिस्सा थी, जिसे अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने धन जुटाने के लिए लॉन्च किया है. बता दें कि अंशुला कपूर ने एक चैरिटी बिजनेस शुरू किया है. इसके जरिए अंशुला एक ऐसा प्लेटफॉर्म लेकर आई है जिससे ऑनलाइन पैसे जमा किए जा सके.

 

View this post on Instagram

 

You’ll got it right 😉 @janhvikapoor is in the house and the game has begun 💪 #FankindXVarun #PaintballWithVarun

A post shared by Fankind (@fankindofficial) on

अंशुला पहले ही विभिन्न हस्तियों को पैसा जुटाने के लिए इसमें शामिल कर चुकी हैं. जीतने वाले प्रशंसकों को अपने पसंदीदा स्टार के साथ समय बिताने के लिए मिलता है. वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “एक खेल के लिए प्रशंसकों व जान्हवी को धन्यवाद और शूटिंग के लिए खेद है.” वरुण फिलहाल सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर-1’ की रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बता दें कि वरुण धवन और सारा अली की फिल्म कुली नंबर 1 का कुछ समय पहले टीजर पोस्टर रिलीज हुआ है. ये एक मोशन पोस्टर है. यग फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है. बीते दिन फिल्म के सेट से सारा और वरुण की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. सारा और वरुण स्क्रीनराइटर के साथ पोज देते हुए नजर आए.