नई दिल्लीः अभिनेता वरुण धवन स्टारर फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार के बारे में एक कहानी है. अपनी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ को लेकर वरुण ने बताया है कि ये फिल्म गले मिलने, किस करने और डेट पर जाने पर आधारित नहीं है. वरुण ने शनिवार को पोस्ट किया कि अक्टूबर पहली नजर के प्यार की कहानी नहीं है. यह गले मिलने, किस करने और डेटिंग पर जाने पर आधारित नहीं है. इस फिल्म से 20 वर्षीय मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं. ट्रेलर में वरुण और बनिता दोनों ही होटल में काम करते दिख रहे हैं. एक सीन में वरुण मक्खी-मच्छर मारते हुए भी नजर आ रहे हैं.

वीडियो में वरुण और बनिता के बीच कोई लव अफेयर नहीं दिखाया गया है, लेकिन ट्रेलर से साफ है कि एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद बनिता किसी बिमारी की चपेट में आकर आईसीयू में भर्ती हो जाती है. बनिता के साथ हुए इस हादसा से वरुण उनके बेहद करीब आ जाते हैं.

शूजित सरकार द्वारा निर्देशित ‘अक्टूबर’ रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म में वरुण एक प्यारे और शरारती लड़के की भूमिका में हैं. फिल्म में वह होटल प्रबंधन छात्र की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

फिल्म ‘अक्टूबर’ के अलावा वरुण धवन के पास इस साल कई बड़ी फ़िल्में हैं. वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘अक्टूबर’ की शूटिंग उन्हें प्रकृति के करीब लाई और इसने उनके प्रदर्शन को सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट किया, “चंदेरी में शूटिंग पूरी हुई. इस खूबसूरत स्थान पर इन लोगों के साथ शूटिंग शानदार रही. हमारे यहां रहने और शूटिंग को सहज बनाने के लिए पुलिस और सरकार का धन्यवाद.