Varun Dhawan-Natasha Dalal: बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) मंगलवार को अपने मैरिज वेन्यू अलीबाग से मुंबई लौट आए हैं. अलीबाग से मुंबई जाते समय कपल को एक नाव पर रोमांटिक अंदाज़ में सवार होते हुए देखा गया, जहां वरुण ने लाल कुर्ता-पायजामा और धूप का चश्मा पहना था, वहीं नताशा ने सलवार कमीज पहनी हुई थी. दोनों ने कोरोना से बचने के लिए मास्क भी पहना था. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वरुण-नताशा के इस सफर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं.Also Read - Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण को अजीब सी ड्रेस में देख लोगों ने किया ट्रोल-रणवीर का कोट पहन लिया...पैंट कहां है?

Also Read - इन गानों पर मेकर्स ने बहाया है पानी की तरह पैसा! ये हैं अब तक के सबसे महंगे सॉन्ग्स, हिल गया था फिल्म का बजट-LIST

Also Read - सुनील शेट्टी के बेटे Ahan Shetty को इश्क के जुनून में जलने का मिला इनाम, खुश होकर बोले...

वरुण ने रविवार को अलीबाग के द मेंशन हाउस रिसॉर्ट में अपने बचपन के प्यार और फैशन डिजाइनर नताशा के साथ शादी के कर ली. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए, शादी में केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को बुलाया गया था.

वरुण ने अपनी शादी, हल्दी और अन्य समारोहों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी. बता दें कि खबरों के मुताबिक वरुण-नताशा की रिसेप्शन पार्टी 2 फरवरी को होने वाली है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक अगले हफ्ते, 2 फरवरी को वरुण धवन मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे. बताया जा रहा है कि इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत के बड़े बड़े नाम शामिल होंगे.