मुंबई: एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नं. 1’ की को-स्टार सारा अली खान के बारे में बातें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि अभिनेत्री सिर्फ 24 साल की हैं, लेकिन वह काफी पेशेवर हैं. इसके साथ ही अभिनेता ने यह भी कहा कि वे जब भी साथ में रहते हैं, पागल हो जाते हैं. निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्ड 2019 के दौरान मीडिया से बात करते हुए वरुण ने कहा, “सारा बेहतरीन सह-कलाकार हैं. वह पूरी तरह से पेशेवर अभिनेत्री हैं और वह वास्तव में कड़ी मेहनत करती हैं. मुझे वे लोग काफी पसंद आते हैं जो कड़ी मेहनत करते हैं और वह उन मेहनती लोगों में से एक है, जिनसे मैं अब तक मिला हूं. हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

Iss Diwali 💛 main hoon coolie no 1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

‘कुली नं. 1’ का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. यह फिल्म साल 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर प्रमुख किरदार में थे. बता दें कि सारा सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस में शामिल हो चुकी हैं. हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर फिर से कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में उनका लुक और चुलबुला अंदाज आपको उनका फैन बना देगा.

बता दें कि, हाल ही में सारा ने निकेलोडियन किड्स च्वाइस अवार्ड्स में शिरकत की थी. जिस दौरान उन्होंने एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी. ड्रेस की बात की जाए तो यह मल्टीकलर लॉन्ग ड्रेस थी. साथ ही ड्रेस में कुछ इंग्लिश प्रिंट भी था. यह ड्रेस ऑल्टर नेक थी. इसके साथ सारा ने पोनी टेल बनाई हुई थी और लाइट मेकअप किया हुआ था. जो काफी नेचुरल नजर आ रहा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इस दौरान डेविड धवन की कुली नंबर 1 की रीमेक की शूटिंग कर रही हैं. यह फिल्म मई 2020 में रिलीज होगी.