बॉलीवुड में कई सफल फ़िल्में कर चुके मल्टीटेलेंटेड एक्टर वरुण धवन ने बताया कि जब वह पहली बार स्टेज पर आए तो काफी डरे हुए थे, और फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स को देखकर वह डर गए थे. वरुण ने कहा, “जब मैं पहली बार स्टेज पर गया तो मैं बिल्कुल जम-सा गया. माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और कई सिने आदर्शो को सामने बैठा देखकर कुछ समय के लिए मेरी जुबान बंध-सी गई.”

उन्होंने कहा, “और जब मैंने बात की, तो मैंने बोलना शुरू किया तो बहुत तेजी के साथ बोल गया. चूंकि कैमरे का सामना करते समय मुझे कभी भी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ा था, इसलिए यह ‘हिचकी’ अप्रत्याशित रूप से आई. मैंने अपने आदर्शो को सुनकर और देखकर इसका समाधान निकालने का निर्णय लिया.”

‘बदलापुर’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनया’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता ने कहा कि हालांकि, यह तुरंत उनके लिए कारगर नहीं रही.

उन्होंने कहा, “लेकिन धीरे-धीरे मैंने चुनौती से निपटना सीख लिया था, मैंने इसका अभ्यास किया और आखिरकार अब अच्छी तरह मंच पर प्रस्तुति दे सकता हूं और बोल भी सकता हूं. मुझे लगता है कि कोई बात अगर अपने दिमाग में तय कर लें तो, हम सभी हिचकी को दूर कर सकते हैं.”

बता दें कि रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म के प्रोमोशन के लिए रानी ने नया तरीका खोजा है जिसमें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स अपनी जिन्दगी की सबसे बड़ी हिचकी पर चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं.
input with ians