बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसे उन्होंने love at first sight का खूबसूरत कैप्शन दिया. ये तस्वीर है उनकी न्यू बॉर्न भतीजी की. बीते दिनों वरुण धवन के घर में एक नन्हीं परी का आगमन हुआ है. बता दें कि 31 मई की सुबह वरुण के बड़े भाई रोहित धवन की पत्नी जानवी देसाई धवन ने एक खूबसूरत सी बेटी को जन्म दिया था.

That heavenly feeling @the.vainglorious

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने सोशल मीडिया पर भतीजी की फोटो पोस्ट करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया है. फोटो में नन्हीं परी के साथ पूरा परिवार नजर आ रहा हैं. इस फोटो में वरुण के साथ उनके पिता डेविड धवन, मां, भाई और भाभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

शाम का programme. Bhuttaa khao mast ho Jao. #suidhaaga made in india

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस तस्वीर में एक खास बात है, पुरे धवन परिवार ने एक जैसी ही टीशर्ट पहनी हुई है. जहां एक तरफ वरुण की टीशर्ट में लिखा हुआ है चाचू नम्बर वन तो वहीं डेविड धवन की टीशर्ट पर दादू नम्बर वन लिखा हुआ है. इस तस्वीर को वरुण ने बहुत ही प्यारा कैप्शन देते हुए लिखा हैं ‘लव एट फर्स्ट साइट.’ बता दें कि वरुण भतीजी के जन्म के तुरंत बाद ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ भाभी से मिलने अस्पताल गए थे.

आप भी देखिए वरुन की cute भतीजी की पहली झलक

♥️ love at first sight

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि वरुण के भाई रोहित धवन भी फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़े हुए हैं. वो एक जाने माने डॉयरेक्टर हैं. रोहित ढ़िसूम और देसी ब्यॉयज जैसी फिल्में बना चुके हैं. फिलहाल वरुण आजकल डॉयरेक्टर अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग मे बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी.

इसके अलावा इस फिल्म में वरुन के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगे. वहीं कुणाल खेमु इस फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा वरुण जल्द ही डॉयरेक्टर शशांक खैतान की फिल्म ‘रणभूमि’ और ‘सुई धागा‘ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे.