VarunKiShadi: अपने 'Student' वरुण की शादी में यॉट से पहुंचे करण जौहर, 'द मैन्शन हाउस' में मचेगी धूम

Varun Dhawan-Natasha Dalal Wedding: वरुण और अपने बचपन के प्यार नताशा से शादी करेंगे और इस मौके के गवाह बनने के लिए उनके करीबी करण जौहर अलीबाग पहुंच गए हैं.

Updated: January 24, 2021 5:32 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Varun Dhawan-Natasha Dalal Wedding LIVE From Alibaug: Karan Johar Leaves, Team 'Humpty' Spotted
Karan Johar at The Mansion House in Alibaug for Varun Dhawan-Natasha Dalal's wedding (Photo Courtesy: Viral Bhayani/ India.com)

Varun Dhawan-Natasha Dalal Wedding: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की ग्रैंड वेडिंग अब बस होने ही वाली है, ऐसे में बॉलीवुड के कुछ सितारे भी धीरे-धीरे अब वेन्यू पर पहुंच रहे हैं. शादी से पहले संगीत सेरेमनी में तड़का लगाने वरुण के मेंटर करण जौहर अलीबाग पहुंच चुके हैं. वहीं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कल से ही अलीबाग में हैं. शादी में हिस्सा लेने के लिए कुछ सेलेब्स अलीबाग पहुंच चुके हैं. वहीं वरुण-नताशा के फेरे लगवाने के लिए पंडित जी भी पहुंच गए हैं.

Also Read:

वरुण धवन की शादी में करण जौहर और मनीष मल्होत्रा सहित कई मेहमान पहुंच चुके हैं. करण को गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया, वह रोड के बजाय यॉट से अलीबाग पहुंचे. इससे पहले शादी कराने वाले पंडितजी की तस्वीरें भी सामने आई थीं.


अलीबाग के मैंसन रिसॉर्ट में दोपहर से ही मेहमान पहुंच जाएंगे और तकरीबन 50 मेहमानों को इस शादी में कोरोना काल में न्योता दिया गया है जो इसमे हिस्सा लेंगे. करन जौहर आज जब अलीबाग में दिखे तो उन्होंने ट्रेंडी ट्रैकसूट पहन रखा था और गॉगल लगा कर पहुंचे, गेटवे ऑफ इंडिया से फेरी राइड लेकर करन शादी के स्थल पर पहुंचे.

वरुण और नताशा की शादी का कार्यक्रम सुबह 11 बजे से ही शुरू हो चुका है। पंडित को सुबह 11 बजे कार्यक्रम स्थल पर देखा गया था. शनिवार को वरुण और नताशा की मेंहदी सेरेमनी संपन्न हो चुकी है, दोनों की शादी के बाद रिसेप्शन 26 जनवरी को रखा गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 24, 2021 5:28 PM IST

Updated Date: January 24, 2021 5:32 PM IST