मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ अपने शुरुआती दिनों से ही चर्चा का एक विषय बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर फिल्म की स्टारकास्ट के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी काफी उत्सुकता है. लेकिन इस फिल्म को खास बनाने में अब एक और वजह जुड़ गई है.  ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म में अभिनेता वरुण धवन के किरदार का लुक दिवगंत सोशल मीडिया स्टार दानिश जेहन से प्रेरित है.

अभिनेता ने खुद इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए कहा कि उनका किरदार साहेज का लुक दानिश से प्रेरित है. अभिनेता ने इस बात को सिद्ध करने के लिए तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें एक तरफ उन्हें और दूसरी ओर दानिश को देखा जा सकता है. इस पोस्ट में वरुण ने फिल्म के अपने स्टाइलिस्ट आलिम हकीम को भी टैग किया है. साथ ही उन्होंने निर्देशक रेमो डिसूजा को इस सलाह का श्रेय दिया.

एसिड सर्वाइवर पर बनी फिल्म छपाक क्यों है दीपिका पादुकोण के लिए खास?

वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा, “स्ट्रीटडांसर में हैंडसम दानिश से साहेज का लुक प्रेरित था. दानिश अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह जहां भी हैं अच्छे स्थान में हैं और कई लोग उनसे प्यार करते हैं. इसलिए मुझे लगा कि लोगों को यह जानना चाहिए कि उसने हमें भी प्रेरित किया. रेमो डीसूजा सर ने इस लुक की सलाह दी और आलिम हकीम भाई ने इसे बखूबी कर दिखाया. प्यार और इज्जत हैशटैग दानिश.”

सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्तथिल ने वरुण के इस पोस्ट पर कमेंट किया कि कैसे उन्हें दानिश के लिए अभिनेता द्वारा दी गई श्रद्धांजलि से खुशी मिली. शान और दानिश बेहद करीबी दोस्त थे. शान ने कहा, “वॉव..दानिश मेरा करीबी दोस्त था और वह हमेशा मुझसे कहता था कि वह बॉलीवुड में आपके और जैक्सी के साथ काम करना चाहता है. दानिश एक आईकन था. भारत का पहला सोशल मीडिया स्टार..एक लड़का जो बहुत मेहनत करता था और अन्य की तरह उसकी मदद करने के लिए कोई नहीं था. उसकी इसी मेहनत ने उसे भारत का पहला सोशल मीडिया आईकन बना दिया. वह हमेशा कहता था लीजेंड्स नेवर डाई (दिग्गज कभी नहीं मरा करते हैं.) और उसकी बात सही निकली.”

रंगोली ने Forbes को कहा फ्रॉड, बोलीं- गलत छापी कंगना की इनकम, सोर्स बताओ?

शान ने आगे कहा, “यह उसके दोस्तों, प्रशंसकों और खासतौर पर उसके परिजनों के लिए बहुत बड़ी बात है. यह उसकी कड़ी मेहनत और लगन के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है. दानिश हम तुम्हें याद करते हैं और इससे हम बहुत खुश हुए. ऐसा करने के लिए वरुण आपका शुक्रिया.”

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.