Varun-Natasha Wedding: वरुण धवन (Varun Dhawan)  और  नताशा दलाल (Natasha Dalal) आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बता दें कि ये कपल बॉलीवुड में सबेस क्यूट कपल के तौर पर जाना जाता है औऱ इनकी लव स्टोरी स्कूल के दौरान ही शुरु हो गई थी. वरुण और नताशा अब इस रिश्ते को नया नाम दे रहे हैं. मुंबई से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर स्थित अलीबाग के ‘द मैन्शन हाउस’ में वरुण और नताशा की शादी पूरे धूम-धाम से हो रही है.Also Read - शादी के तुरंत बाद नताशा के साथ ऐसा क्या हुआ जिससे वरुण को बोलना पड़ा 'डर जाएगी बेचारी', वीडियो में हुआ खुलासा

वरुण धवन और नताशा दलाल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे, उनकी शादी का मुख्‍य कार्यक्रम शुरू हो गया है. इस बीच शादी के जगह की कुछ तस्वीरें औऱ वीडियो वायरल हो रहे हैं. वरुण-नताशा के फेरे लगवाने के लिए पंडित जी भी पहुंच गए हैं. Also Read - वरुण को दूल्हा बनते देख करण जौहर ने कही ये खास बात, मैसेज पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Also Read - VarunKiShadi: सोशल मीडिया पर दिखा वरुण-नताशा की शादी का क्रेज, मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

वरुण धवन के करीबी दोस्त और फिल्म डायरेक्टर शशांक खेतान और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कल ही शादी की जगह पर पहुंच गए थे. दूल्हा बनने जा रहे वरुण धवन मनीष‌ मल्होत्रा के डिजाइन किये गये डिजाइनर कपड़े पहनेंगे. वहीं बॉलीवुड से और किसी भी सेलिब्रिटी की शादी में शामिल होने की खबरों को लेकर किसी भी तरह की पुष्टि किसी ने नहीं की है.

वरुण धवन और नताशा की शादी कैसे हो रही है. ये हर कोई जानना चाहता है. इस बीच सोशल मीडिया पर शादी के मंडप का तस्वीरें वायरल हो रही है. पिंक थीम के तहत डेकोरेट किया गया ये मंडप सभी का ध्यान खींच रहा है.

कोरोना महामारी के देखते हुए वरुण-नताशा की शादी में मेहमानों की लिस्ट छोटी है. मेहमानों को शादी में शामिल होने से पहले कोविड 19 टेस्ट करवाना होगा, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आएंगी उन्हें ही शादी में एंट्री मिलेगी.