अपनी झोली में चार फिल्म लिए ‘फुकरे’ स्टार वरुण शर्मा के अनुसार यह साल उनके लिए काफी उत्साहित करने वाला साबित होगा. फिल्मों के अलावा वरुण के पास डिजिटल प्लेटफार्म पर क्विज शो की मेजबानी करने का भी मौका है. उनका मानना है कि उन्हें इन सब के जरिए न सिर्फ अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिलेगा, बल्कि एंकरिंग का अवसर भी मिलेगा और यह उन्हें एक मुकम्मल एंटरटेनर बनाने में मददगार होगा.

Video: सपना चौधरी को भूल जाएंगे, कोमल रंगीली की महफिल देखकर!

वरुण के पहले डिजिटल नॉन-फिक्शन शो ‘बॉलीवुड बज्जिंगा’ की स्ट्रीमिंग इस महीने की शुरुआत से एमएक्स प्लेयर पर हो रही है. वह शो की मेजबानी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Travel made easy and classy with Tote Bag!! Thank you @toteandjoota guys for this super awesome customised Bag!! 😍🔥

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on


अपने नए किरदार के बारे में बताते हुए वरुण ने कहा, “बिल्कुल मैं एक अभिनेता हूं, लेकिन इसके साथ मैं खुद को एक एंटरटेनर भी मानता हूं. जहां अभिनय में जुनून है, वहीं मेजबानी में मस्ती है. मुझे पहले से ही मेजबानी में दिलचस्पी रही है, इसके पहले भी मैंने कई अवार्ड शो की मेजबानी की है. गेम शो की मेजबानी करना काफी इंट्रैक्टिव है, जबकि नॉन-फिक्शनल शो की मेजबानी मनोरंजन का ही एक हिस्सा है.”

यह बॉलीवुड फिल्म क्विज पर आधारित शो है. इसके कुल 25 एपिसोड हैं. वरुण ने बताया कि सेट पर जाने से पहले उन्हें काफी अभ्यास करना पड़ता है.अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ को लेकर आशान्वित हैं. इसमें वह अपने पसंदीदा कलाकार दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगे.इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.