दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री वेधिका कुमार, इमरान हाशमी स्टारर ‘द बॉडी’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. उनका कहना है कि वह सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही थीं. हाल ही में जारी एक बयान के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन जीतू यूसुफ कर रहे हैं और यह अजूर एंटरटेनमेंट के सुनिर खेत्रपाल और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. Also Read - इमरान हाशमी के साथ इश्क लड़ा चुकी इस एक्ट्रेस को है किसी का इंतजार, बोलीं- आओ, मेरे साथ भाग जाओ...  

#Weekenders #Welcometoindia #myjoker 😂😝 @nikesha.patel

A post shared by Vedhika (@vedhika4u) on

मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं वेधिका ने कहा, “मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैंने सही स्क्रिप्ट और प्रोजेक्ट का इंतजार किया और यह प्रोजेक्ट सही लगता है.” उन्होंने कहा, “मैं इस अवसर के लिए निर्देशक जीतू यूसुफ, निर्माता सुनीर खेत्रपाल और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की पूरी टीम की आभारी हूं. मैं इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती. इमरान हाशमी इतने शानदार अभिनेता हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं.”

तमिल ऐतिहासिक फिल्म ‘परदेसी’ में अपने काम के लिए सराहना पा चुकीं अभिनेत्री को राष्ट्रव्यापी प्रतिभा तलाश और कई ऑडिशन के बाद ‘द बॉडी’ के लिए चुना गया. खेत्रपाल के मुताबिक, ‘कड़ी मेहनत करने वाली और अत्यंत प्रतिभाशाली’ अभिनेत्री अगली पीढ़ी के कलाकारों में एक सर्वश्रेष्ठ हैं.