‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने को तैयार अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा कि वह नारीवादी नहीं हैं बल्कि समानता में विश्वास रखती हैं. करीना मंगलवार को ‘वीरे दी वेडिंग’ के म्यूजिक लॉन्च पर सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया निर्देशक शशांक घोष और निर्माता रिया कपूर और एकता कपूर के साथ इवेंट में पहुंची. नारीवाद के बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा, “मैं समानता में विश्वास रखती हूं. मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं नारीवादी हूं, मैं कहूंगी कि मैं एक महिला हूं और उससे ऊपर मैं एक इंसान हूं.

#TareefanTomorrow @vdwthefilm

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

@vdwthefilm 💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

उन्होंने कहा ”मुझे सैफ अली खान की पत्नी के रूप में पहचाने जाने पर भी उतना ही गर्व है, जितना मुझे करीना कपूर होने पर है. मैं ऐसी ही हूं.” ‘वीरे दी वेडिंग’ शहरी परिवेश में रहने वाली चार लड़कियों की कहानी है. करीना अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करती हैं, लेकिन फिल्म में वह ऐसी युवती का किरदार निभा रही हैं, जो प्रतिबद्धता से डरती है.

किरदार के बारे में उन्होंने कहा, “मेरी किरदार कालिंदी बेहद कूल है और उसके प्रतिबद्धता से डरने का एक खास कारण है, जिसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा.” करीना बॉलीवुड के ए-सूची वाले के कलाकारों के साथ काम करने के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन इस बार वह सुमित व्यास के साथ काम कर रही हैं.

#abouttoday @vdwthefilm movie trailer launch 💅

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “मुझे लगता है कि मैंने इस बार ए-लिस्टर नायिकाओं को चुना है.” यह फिल्म 1 जून, 2018 को रिलीज होगी.