करीना कपूर और सोनम कपूर की एक जून को रिलीज होने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग पाकिस्‍तान में बैन हो गई है. पाकिस्‍तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्‍म सेन्सर (CBFC) ने यह फैसला लिया है. पाक मीडिया की माने तो फिल्म में अश्लील भाषा और आपत्तिजनक यौन डायलॉग्स के चलते बैन लगा दिया है. बता दें कि यह फिल्म अब पाकिस्तान के अलावा 1 जून को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी. गौरतलब है कि करीना कपूर ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि यह एक प्रगतिशील फिल्म है. लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देखकर इसी सराहना की है क्योंकि फिल्म की भाषा बहुत अलग है. करीना ने ये भी कहा था कि फिल्म में अगर पुरुष गालियां निकालते हैं तो तब तो कोई सवाल नहीं उठाता तो फिर किसी को हमसे भी ऐसे सवाल नहीं पूछने चाहिए. हमें स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से काम करना पड़ता है. Also Read - कमांडो ट्रेनिंग ले रही अमेरिकी लेडी ने पाकिस्तान में रहकर मचाया हंगामा, बेनजीर भुट्टो की सेक्स लाइफ पर कही ये बात

Also Read - पाकिस्तान के लाहौर में कोरोना वायरस के 6,70,000 मामले! रिपोर्ट में चौकाने वाला दावा

Also Read - जासूसी में दो अफसरों के निष्‍कासन से तिलमिलाए पाक ने भारतीय राजनयिक को तलब किया

करीना ने प्रमोशन के दौरान कहा था कि जब स्क्रीन पर चार लड़कियों को देखते हैं तो दर्शक सोचते हैं कि फिल्म में उनके कपड़े, जूते और बैग दिखाएंगे, लेकिन यह फिल्म वैसी नहीं है. वहीं इस दौरान सोनम ने कहा था कि मैं जो भी फिल्म करती हूं तो कोशिश करती हूं कि मैं किसी तरह अपने किरदार से रुढ़िवादी सोच को बदल सकूं.

बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो रही है. शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. फ़िल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर ख़ान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया जैसी अभिनेत्रियों के अलावा डिजिटल मीडिया के लोकप्रिय अभिनेता सुमीत व्यास भी हैं.‘वीरे दी वेडिंग’ सोनम कपूर के लिए इसलिए भी ख़ास है क्योंकि हाल ही में उनकी शादी हुई है और शादी के बाद यह उनकी पहली फ़िल्म है. फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए सोनम ने अपने हनीमून की छुट्टियों की तारीख भी आगे बढ़ा दी है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.