अभिनेत्री करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती पर खुलकर बात हुई है. जैसे ही वीडियो रिलीज हुआ यूजर्स ने इन अभिनेत्रियों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने फिल्म के नाम को लेकर करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर को ट्रोल करते हुए कहा, जाओ पहले अपनी फिल्म का नाम वीरे दी वेडिंग की जगह बहन दी वेडिंग रखो. तब जाकर जेंडर इक्वालिटी की बात करना. Also Read - 40 की उम्र के बाद ये काम करना चाहती हैं करीना कपूर खान, बर्थडे पर आया 'बेबो' का स्पेशल पोस्ट

वहीं एक यूजर ने लिखा जिस हिंदुस्तान में रहना आपके लिए शर्मनाक है आप उसी हिंदुस्तान की जनता से ये उम्मीद करती हैं कि आपकी फिल्म देखें. कोई नहीं देखेगा.

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया ढाई मिनट का ट्रेलर पूरा नहीं देखा गया, कोई पूरी फिल्म कैसे देखेगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, सुपर फ्लॉप होगी फिल्म. फिर प्ले कार्ड लेकर खड़े होना और कहना थोड़ा चंदा दे दो.

बता दें, फिल्म की कहानी चार बिंदास सहेलियों की कहानी है जो जिंदगी को अपनी मर्जी से जीना चाहती है. जिन्हें लगता है कि शादी करके वो फंस जाएगीं और उनकी आजादी उनसे छिन जाएगी. ढाई मिनट का यह ट्रेलर गाली- गलौच और बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है. फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती पर खुलकर बात हुई है. अभी तक आपने पुरुष दोस्तों पर आधारित तो कई फिल्में देखीं होगीं लेकिन चार सहेलियों की दोस्ती की कहानी कम ही देखने को मिली होगी. ट्रेलर में करीना, सोनम, स्‍वरा और शिखा तलसानिया बेहद मजेदार अंदाज में नजर आ रही है. एक नज़र देखिए फिल्म का ट्रेलर

बता दें, इस फिल्म का ऐलान यूं तो साल 2016 में हुआ था लेकिन करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी के चलते ये फिल्म लेट हो गई और अब 2 साल बाद जाकर ये 1 जून को रिलीज होगी, जो पहले 18 मई को रिलीज होने वाली थी. एकता ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “1 जून एक बड़ा दिन है. ‘वीरे दी वेडिंग’ मेरे लक्ष्य के जन्मदिन पर आ रही है. अब शादी और जन्मदिन पर आप सबको निमंत्रण है.” बता दें, पिछले साल इस फिल्म के दो पोस्टर्स को रिलीज किया गया था.शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में हुई है. इसे अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है.