अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. संगीतकार करण ने बताया कि रैपर बादशाह द्वारा गाए गए गीत ‘तारीफां’ के संगीत की रचना विमान में उड़ान के दौरान एक आईपैड पर की गई. यह गाना करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया पर फिल्माया गया है. संगीतकार, संगीत निर्माता, गीतकार और रैपर करण ने कहा, “‘तारीफां’ के साथ अपनी आवाज और ब्रांड का संगीत पेश करने पाना एक शानदार अनुभव है.

इस गाने के अधिकतर फ्रेम पुरुषवादी मानसिकता को बदलते दिखाई देते हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है और ट्रेलर में दर्शकों को कई सारी गालियां भी सुनने को मिल रही हैं. जिसके बाद अब इस गाने में चारों लड़कियां अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं.

@vdwthefilm 💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

देखा जाए तो यह एक मसाला सॉन्ग की तरह ही है, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में अब तक हर आइटम सॉन्ग में एक्टर्स के आसपास कई सारी लड़कियां डांस करती नजर आती हैं. जबकि इस गाने में लड़कियों के इर्द गिर्द लड़के दिख रहे हैं. हालांकि, वीडियो में आपको सोनम, करीना, स्वरा और शिखा का अंदाज पसंद आने वाला है.

@vdwthefilm 💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

बादशाह ने कहा यह गीत मेरे आईपैड पर मुंबई से दिल्ली की उड़ान के दौरान बना है.” वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और ‘अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ जैसे शोज में संगीत देने के लिए भी जाने जाते हैं. बॉलीवुड में संगीत निर्माता के रूप में उनके 20 से अधिक गीत हिट हुए हैं. उन्होंने प्रीतम और शंकर-एहसान-लॉय जैसे संगीत निर्देशकों के साथ काम किया है और ‘दिलवाले’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों के हिट गीत दिए हैं.