दिग्गज अभिनेता मनोज पाहवा का मानना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ आधुनिक जमाने की फिल्म है जो महिलाओं की स्वतंत्रता पर केंद्रित है. मनोज पाहवा ने बताया, “मैं इस फिल्म में करीना कपूर खान का ससुर बना हूं. मेरा रोल ज्यादा लंबा नहीं है, लेकिन कहानी के कारण मैं इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गया.” मनोज ने कहा, “मैं समझता हूं कि ‘वीरे दी वेडिंग’ महिला सशक्तीकरण पर एक आधुनिक फिल्म है. जब हम सशक्तीकरण की बात करते हैं, तब हम शिक्षा, नौकरी के अवसर और वित्तीय आत्मनिर्भरता तक केंद्रित रहते हैं, लेकिन यह फिल्म निजी जीवन शैली में स्वतंत्रता की बात करती है.”

390134-manoj-pahwa

मनोज ने आगे कहा, “यह एक कमर्शियल एवं मनोरंजक फिल्म है, लेकिन इसके माध्यम से बहुत कुछ दर्शाया गया है. इस फिल्म में एक सवाल किया गया है कि अगर एक महिला अकेली या लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है तो उसे समाज के सवालों का सामना क्यों करना पड़ता है? मुझे इस प्रकार की कहानियां पसंद है.”

करीना कपूर के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास भी नजर आएंगे.

मनोज ने कहा, “मेरा किरदार इस फिल्म में अपने बेटे को उस लड़की के साथ शादी करने पर मजबूर करता है जिसके साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा होता है. हालांकि, जब वह शादी करने को राजी हो जाते हैं, तब लड़की शादी से जुड़ी चीजों से जूझ नहीं पाती है. इसके बाद, कहानी आगे बढ़ती है.” शशांक घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.