Veteran Bengali Artisht Pradeep Ghosh Passes Away Due To Covid 19 in Kolkata- प्रख्यात कलाकार प्रदीप घोष का शुक्रवार सुबह उनके जोधपुर पार्क स्थित आवास पर निधन हो गया. वह 78 साल के थे. यह जानकारी पारिवारिक सूत्रों से मिली है. Also Read - दुर्गा अवतार लिए गुस्से में नज़र आईं मोनालिसा को यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- भूल गई कि तुम 'डायन' हो

घोष के कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट ने पुष्टि की कि वह संक्रमित थे. घोष पिछले कुछ दिनों से हल्के बुखार से पीड़ित थे लेकिन कोरोना के प्रमुख लक्षण नहीं थे. Also Read - 'राधेश्याम' ने प्रभास को दो दिन पहले ही दिया बर्थडे गिफ्ट, इस महाकाव्य प्रेम कहानी का अंजाम क्या होगा?

दिवंगत की बेटी पृथा घोष ने कहा, “कल रात जब मैंने उनसे बात की, तो वह थोड़ा-थोड़ा हांफ रहे थे. मैंने पूछा कि उन्हें ठीक लग रहा है या नहीं. पिताजी ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं. चूंकि उन्हें हल्का बुखार था, हमने मूत्र परीक्षण कराया और रिपोर्ट में कुछ संक्रमण पाए गए.” Also Read - संजय दत्त ने कैंसर को दी मात, ईश्वर का ये स्ट्रांग सोल्जर आखिरकार जीत गया

उन्होंने कहा कि घोष की मौत के बाद कोरोना टेस्ट रिपोर्ट की पुष्टि हुई.पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वयोवृद्ध कलाकार के मौत पर दुख व्यक्त किया है.

बनर्जी ने ट्वीट किया, “मैं प्रदीप घोष के निधन से दुखी हूं. वह एक लोकप्रिय वाचक और प्रसिद्ध मुखर कलाकार थे. उनके परिवार, सहयोगियों और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना.”