शादी के बाद Vicky Kaushal-Katrina Kaif की पहली लोहड़ी, रेवड़ी...मूंगफली..फुल्लों के साथ भांगड़ा की है तैयारी?

Vicky Kaushal and Katrina Kaif First Lohri: विक्की और कैटरीना कैफ शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेट कर रहे हैं

Published: January 13, 2022 10:52 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Vicky Kaushal and Katrina Kaif First Lohri 2022 shubh muhurat
Vicky Kaushal and Katrina Kaif First Lohri 2022 shubh muhurat

Vicky Kaushal and Katrina Kaif First Lohri: विक्की और कैटरीना कैफ शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेट कर रहे हैं. हालांकि इस वक्त अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर विक्की इंदौर में हैं और उन्होंने फेस्टिवल से पहले इंस्टाग्राम पर जलेबी की तस्वीर शेयर की है. बता दें, विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में शादी की थी. जिसके बाद ये जोड़ी अब मुंबई के जुहू स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हो गई है.

Also Read:

बता दें, लोहड़ी के दिन की मान्यता है कि अगर कोई अपने जीवनसाथी के साथ अग्‍न‍िदेव की पूजा करता है और उनकी परिक्रमा करता है तो उनका साथ हमेशा हमेशा के अटूट बन जाता है.

Katrina Vicky Pre Wedding Dress

Katrina -Vicky

सिख धर्म के मुताबिक लोहड़ी का त्योहार नविवाहित जोड़ों और शिशुओं को बधाई देने के लिए मनाया जाता है. बता दें कि यह त्योहार ऋतु परिवर्तन और कृषि उत्पादन से जुड़ा हुआ है.

Katrina – Vicky Return to Mumbai. Don't miss their chemistry (PC: Viral Bhayani)

Katrina – Vicky kaushal

लोहड़ी की शाम को सभी लोग अलाव जलाते हैं और उसमें मूंगफली व रेवड़ी डालते हुए चारों ओर परिक्रमा करते हैं. इसके अलावा, लोहड़ी की शाम को लोग गिद्दा और भांगड़ा करते हैं व लोहड़ी के गीत गाते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 10:52 AM IST