मुबंई: बॉलीवुड में अपने दमदार एक्टिंग से तहलका मचाने वाले एक्टर विक्की कौशल एक बार फिर अपने फैन्स को चौंकाने वाले हैं. विक्की कौशल की आने वाली हॉरर फिल्म का नाम ‘भूत’ है, जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है. विक्की आजकल ‘भूत’ की शूटिंग में बिजी हैं. ‘भूत’ का फर्स्ट लुक देखकर आप जरूर डर जाएंगे. इस फिल्म से विक्की अपने फैन्स को डराने की तैयारी में हैं.

‘भूत’ के जरिए भानु प्रताप सिंह डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म को शशांक खेतान और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. अभी तक इस फिल्म को लेकर सिर्फ चर्चा थी पर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी. अब विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, करण जौहर आदि ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दी है.

विक्की कौशल ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा- डर की दुनिया में खो जाओ. यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं की विक्की खिड़की से चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म रियल लाइफ की घटना पर आधारित है, जो कि मुंबई के एक भूतिया जहाज की कहानी पर आधारित है. हॉरर फिल्म जॉनर में करण जौहर की यह पहली फिल्म है.

मसान, राज़ी, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर विक्की कौशल की यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.