नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आने वाले समय में हॉरर फिल्म ‘भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप’ में नजर आएंगे, हालांकि विक्की का कहना है कि वह हॉरर फिल्म देखने से डरते हैं. मसान फिल्म में विकी कौशल शवों को जलाते देखे गए थे. दरअसल फिल्म में विकी कौशल मसान (शमशान का अपभ्रंश) में चिताएं सजाने-जलाने वाले एक डोम परिवार से सम्बन्ध रखतें हैं . हालांकि इस कमाल के एक्टर को हॉरर फिल्मों से डर लगता है.

अपनी आने वाली इस फिल्म में काम के लिए हामी भरने से पहले क्या उन्होंने इस पर विचार किया था, विक्की ने इसके जवाब में आईएएनएस को बताया, “मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले सोच रहा था, इसे पढ़ने के बाद नहीं. स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले मैंने सोचा कि ‘हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?’. मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, इसलिए मैं नहीं जानता था. जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया.”

उन्होंने कहा, “एकबार यह सब हो जाने के बाद मैंने अपने दिल की सुनी..यह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म है, आप जानते हैं कि यह एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस है..तब मैं फिल्म के निर्देशक भानू प्रताप सिंह से मिला, वह इस हॉरर फिल्म के लिए वाकई में उत्साहित थे..हॉरर कुछ ऐसा है जो उन्हें स्वाभाविक रूप से आता है. मैं जानता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं.”

फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं. यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म की कहानी बीच के किनारे खड़े एक पुरानी जहाज और एक जोड़े के बारे में है. यह एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है. यह फिल्म पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस)