Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: शादी की रस्में हुईं शुरू मगर मेहंदी डिज़ाइनर ने पैसों के कारण किया मना!

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: खबर आ रही है कि कैटरीना को दुल्हन मेहंदी लगाई जा रही है. सोजत से आई मेहंदी एक्ट्रेस की हाथों की शोभा बढ़ाएगी.

Advertisement

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हर तरफ जश्न का माहौल है. विक्की और कैटरीना की शादी (Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Updates) से जुड़ी नई नई अपडेट्स लगातार आ रही हैं. ताज़ा जानकारी के मुताबिक कपल की शाही शादी से पहले सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा होटल में मेहंदी की रस्म (Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Rituals) हुई शुरू हो चुकी है. खबर आ रही है कि कैटरीना को दुल्हन मेहंदी लगाई जा रही है. सोजत से आई मेहंदी एक्ट्रेस की हाथों की शोभा बढ़ाएगी. दुल्हन के अलावा मेहमानों को भी मेहंदी लगाई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहमानों को मेहंदी (Vicky Kaushal-Katrina Kaif Mehendi Function) लगाने के लिए पहले चौथ का बरवाड़ा की मेहंदी डिज़ाइनर से संपर्क किया गया था मगर पैसे कम देने के चलते उन्होंने मेहंदी लगाने से मना कर दिया.

Advertising
Advertising

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए मंच तैयार है.  विक्की का परिवार एक भव्य समारोह के साथ परिवार में दुल्हन का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि " 'मेहंदी' समारोह में दोनों परिवार शामिल होंगे. कैटरीना और विक्की परिवार के दोनों पक्षों के साथ मेहंदी समारोह मनाएंगे. विक्की के पास एक बड़ा पंजाबी परिवार और उनके चाचा, चाची, मामा, मामी सभी कैटरीना के परिवार का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं."

समारोह में केवल 120 लोग शामिल होंगे, लेकिन कपल ने अपनी शादी के समारोहों को अत्यंत भव्यता के साथ मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, "उनकी तरफ से शादी की तैयारी काफी समय से जोरों पर है. यह दोनों पक्षों के लिए एक खुशी का अवसर होने जा रहा है, क्योंकि उनके दोस्त और परिवार दोनों इस जोड़े के खास दिन को मनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं!"

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

सूत्र ने कहा, "कैटरीना का परिवार भी लंदन से आया है- उनकी मां, उनकी बहनें और भाई और उनके करीबी दोस्तों का ग्रुप साथ आया है!" सीजन की सबसे चर्चित शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी और उसके बाद 10 दिसंबर को रिसेप्शन होगा. बता दें कि कैटरीना और विक्की की शादी में आने वाले मेहमानों को रूट की समस्या न हो इसलिए सड़क किनारे गाड़ियों पर रूट लाइट दिखाई जा रही है.

Advertisement

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 7, 2021 8:34 PM IST

Updated Date:December 7, 2021 8:34 PM IST

Topics