साल 2018 सेलिब्रिटी की शादियों के नाम रहा. सोनम कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक शादी के बंधन में बंध गए. वैसे इनके अलावी भी कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनसे दर्शकों को शादी जैसी खबर की काफी उम्मीद थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. हालांकि कुछ सेलिब्रिटी ने एकाएक शादी कर दर्शकों को काफी चौंका जरूर दिया. ऐसे सेलिब्रिटी की बात करें तो उसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी का नाम आता है.


View this post on Instagram

😍👌 . . . #instabolly #bollyinsta

A post shared by Bollywood💎725k🙏 (@bollylnsta) on

वहीं बात अगर सलमान खान और कैटरीना कैफ की करें तो फिलहाल दोनों स्टार्स की तरफ से शादी की खबर मिलने की कोई उम्मीद दिखाई नहीं देती. वहीं कैटरीना कैफ की बात करें तो सलमान खान के अलावा इंडस्ट्री के बाकी स्टार्स की नजर भी अब उनपर जम गई है. जी हां..कुछ ऐसा ही नजारा स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान दिखाई दिया. इसमें विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से कहा कि आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढ कर शादी क्यों नहीं कर लेती हैं.


View this post on Instagram

बलिदान परम धर्मा । 🇮🇳

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विककी की ये बात सुनकर वहां मौजूद हर शख्स हंसने लगा. इसके बाद वहां बैठे सलमान खान भी मुस्‍कुराने लगे और अपनी बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रखकर देखने लगे. विक्की कौशल के सवाल का कैटरीना ने जवाब दिया, ”हिम्मत नहीं है.” वहीं बात अगर दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की करें तो विक्की कौशल की फिल्म URI जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं कैटरीना की फिल्म जीरो हाल ही में रिलीज हुई है.


View this post on Instagram

Together at last @iamsrk @anushkasharma @aanandlrai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इसके अलावा कैटरीना कैफ अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ