नई दिल्ली: अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) निर्देशक शूजित सरकार के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे. निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी अपनी नई फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham Singh) का प्रचार करने के लिए सेट पर आई, जिसमें विक्की कौशल द्वारा निभाए गए किरदार के लिए कभी इरफान खान को चुना गया था. शो में अभिनेता ने खुद को दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का प्रशंसक बताया.Also Read - Vicky Kaushal Katrina Kaif Weeding News: क्या विक्की कौशल-कैटरीना कैफ जल्द करने वाले हैं शादी? जानें क्या है इस खबर की सच्चाई

Also Read - थम नहीं रहा है Samantha Ruth Prabhu का गुस्सा, वही काम किया जो Shilpa Shetty ने किया था

मेहमानों के साथ बातचीत में, अर्चना पूरन सिंह ने इस बारे में बात की कि कैसे नायक को एक कठिन भूमिका निभानी है और इसके शीर्ष पर इरफान खान को पहली बार भूमिका निभाने के लिए चुना गया था. विक्की कौशल ने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता से बहुत प्यार करते थे. उन्होंने कहा, “मैम वास्तव में, मैं इरफान सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मुझे लगता है कि वह दुनिया के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं.” Also Read - Tadap Teaser: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की तारा सुतारिया के लिए 'तड़प', इश्क के दरिया में डूब जाएगी!

‘सरदार उधम’ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “इस फिल्म का हर शॉट, हर टेक इरफान सर को श्रद्धांजलि है.” गौरतलब है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इनपुट-आईएएनएस