अभिनेता विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म उरी का टीजर रिलीज होने के बाद दर्शक इसका बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. इस बारे में विक्की ने कहा कि यह उनके लिए अब तक की गई फिल्मों में सबसे कठिन है क्योंकि इसमें उन्हें शारीरिक रूप से अधिक मेहनत करनी पड़ी. विक्की ने एले ब्यूटी अवॉर्डस 2018 में शनिवार को मीडिया के साथ बातचीत की जहां उन्होंने ‘ब्रेकथ्रू स्टार अवॉर्ड’ जीता.


View this post on Instagram

: @maajidkhan88

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

‘उरी’ के टीजर के टीजर पर दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी. वहीं फिल्म के अनुभव को शेयर करते हुए विक्की ने कहा, “फिल्म में काम करना अच्छा अनुभव रहा है. मेरे करियर के थोड़े समय में ‘उरी’ अब तक की सबसे अधिक शारीरिक मेहनत वाली फिल्म रही है.” फिल्म में विक्की वर्ष 2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक के एक भारतीय कमांडो की भूमिका में नजर आएंगे.

उन्होंने कहा, “मैं टीजर के बाद बहुत उत्साहित हूं. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को लेकर उत्साहित हूं.” तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्की ने कहा, “मुझे लगता है कि कार्यस्थल या कहीं भी किसी भी तरह का अपमान या उत्पीड़न सही नहीं है. अगर कोई अपनी बात बताने के लिए सामने आया है तो कम से कम हम उन्हें सुन सकते हैं कि वे क्या कह रहे हैं.”

इसके अलावा उन्होंने कहा, ”हमें ऐसे लोगों का सम्मान करना चाहिए क्योंकि दुनिया के सामने इस तरह के मुद्दे व्यक्त करना आसान नहीं है.” उन्होंने कहा, “पीड़ित और आरोपी दोनों को सुनना जरूरी है. जब इस तरह के गंभीर मामले आते हैं तो इसकी जांच उचित तरीके से की जानी चाहिए.” ‘उरी’ 11 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.