मुंबई: पिछले साल जब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में विक्की कौशल का पहला लुक सामने आया था, हम सभी स्तब्ध रह गए थे. वहीं अब मानेकशॉ की पुण्यतिथि के अवसर पर बायोपिक के निमार्ताओं ने विक्की कौशल का एक अन्य लुक रिलीज कर दिया है. इस लुक के साथ उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. आरएसवीपी मूवीज से लेकर निर्माता रोनी स्क्रूवाला, निर्देशक मेघना गुलजार और अभिनेता विक्की कौशल सभी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से नया लुक साझा किया है जिसने एक बार फिर हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. Also Read - विक्की कौशल के इस डायलॉग से मुंबई पुलिस ने दोहराया सोशल डिस्टन्सिंग का मैसेज, पोस्ट VIRAL

अभिनेता विक्की कौशल जल्द मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित बायोपिक में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे. फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला द्वारा किया जाएगा.

बता दें कि विक्की ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में फिल्म मसान से की थी, इस फिल्म के लिए विक्की को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवार्ड्स के तहत बेस्ट मेल डेब्यू पुरुस्कार से नवाजा जा चुका है. इसके बाद विक्की साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म रमन राघव 2.0 (2016), राजी, संजू आदि में नजर आए.

बहुत कम लोगों को यह बात पता है कि वर्ष 2010 में विक्की ने निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ बतौर सहायक निर्देशक फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम किया था.  फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की की उम्दा प्रदर्शन के लिए इन्हे राष्ट्रिय पुरस्कार से भी नवाज़ा गया है.