नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में एक ऐसा नाम है जो हर समय खुद को सुर्खियों में देखना चाहता है. अपने बेबाक अंदाज से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब बयान वाले वीडियो अपलोड करती रहती हैं. राखी ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वो महाराष्ट्र की राजनीति की बात कर रहीं थी.

राखी ने इस वीडियो में अपने मुंबई में वापस आने की खबर देते हुए यह कहा कि बड़ा दुख है उन्हें कि अबतक महाराष्ट्र में कोई सरकार नहीं बन पाई है.राखी ने इस वीडियो में शिवेसेना के उद्धव ठाकरे का नाम लेते हुआ कहा कि सभी पार्टिया मिलकर उनका समर्थन कर दें और उन्हें सीएम बना दें. राखी ने अपने अंदाज में यह भी कहा कि सब लोग मिल बांट कर खाओ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी इस वीडियो में आगे कहती हैं-”मैंने बोला उद्धव ठाकरे को सीएम बना दो. शिवसेना और पवार साहब आप लोग आपस में लड़ो मत. सोनिया गांधी जी फटाफट आपस में मेल मिलाप कर लो. फिर अगर मोदीजी आ गए तो फिर खत्म हो जाएगा सब कुछ. ये मौका भी नहीं मिलेगा. इसलिए जल्द से जल्द निर्णय लो. सबको मिल बांट के मिलेगा सब कुछ.”

अब जब महाराष्ट्र में नतीजा सामने आ गया तब राखी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 42 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. राखी अक्सर राजनितिक मुद्दों पर अपनी बयानबाजी करने में मशगूल रहती हैं.