नई दिल्ली: मशहूर टीवी शो टशन-ए-इश्क से चर्चा में आईं एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अब एकता कपूर के सीरियल नागिन में नजर आने वाली हैं. इस बात की पुष्टि हाल ही में एकता कपूर ने की है. गौरतलब है कि निया शर्मा नागिन 4 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. जैस्मिन भसीन का नागिन लुक में एक प्रोमों जारी किया गया है. इस प्रोमों को खुद एकता कपूर और जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

. Welcome to the world of Nagins @jasminbhasin2806 . @jasminbhasin2806 in and as NAGIN Bhagya ka zehreela Khel ….

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

एकता कपूर ने आगामी शो से जैस्मीन भसीन के लुक को साझा किया और लिखा, “नागिन की दुनिया में आपका स्वागत है @jasminbhasin2806. उन्होंने आगे लिखा कि नागिन भाग्य का जहरीला खेल में आपका स्वागत हैं. शेयर किए गए टीजर में जैस्मिन काफी एग्रेसिव लुक में दिख रही हैं. ऐसी अटकलें थीं कि जैस्मिन नागिन 4 में काम कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात की पुष्टि नहीं की. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो साझा किया और नागिन 4 के बारे में पूछे गए सवालों के लिए माफी भी मांगी.

जैस्मिन भसीन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हर कोई जो मुझे टेलीविजन पर वापस देखना चाहता था, मैं एक नागिन के रूप में वापस आ गई हूं. इसके लिए एकता कपूर का धन्यवाद साथ ही उन्होंने लोगों से इसलिए माफी भी मांगी कि उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों पर जवाब देने से इनकार कर दिया था. उन्होंने लिखा आपके सवालों की अनदेखी करते हुए कि मैं नागिन 4 में काम कर रही हूं या नहीं, मेरा झूठ बोलने या नजरअंदाज करने का कोई इरादा नहीं था लेकिन सही समय पर कुछ बातों का खुलासा करना सबसे अच्छा है. मुझे उम्मीद है कि आप सभी मुझे माफ कर देंगे और मुझे उतना ही प्यार देंगे. हमेशा की तरह.”

जैस्मिन भसीन ने अपने करियर की शुरुआत टशन-ए-इश्क के साथ की थी. वह अगली बार दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ देखी गई थीं. जैस्मिन खतरों के खिलाड़ी 9 का भी हिस्सा थीं. यहां शो के नौवें सप्ताह में वो शो से बाहर हो गई थीं. अभिनेत्री को आखिरी बार स्टार प्लस के शो दिल तो हैप्पी है जी में देखा गया था.