नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में अगर पैर जमाए रखना है तो किसी भी एक्टर को अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखना पड़ेगा. इसी तथ्य को अपने जीवन में उतारते कई एक्टर्स हर रोज जम कर पसीना बहाते हैं. आज के दौर में किसी भी एक्टर का एक्ट्रेस के लिए उसकी फिटनेस बहुत ज्यादा जरूरी मानी जाती है. इसी सिलसिले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी जम कर मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं. कटरीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Katrina Kaif Instagram Handle) से अपने जिम्मिंग सेशन के कुछ वीडियो क्लिप (Workout Video) शेयर की है जिसमें वो पूरी शिद्दत से एक्सेर्साइज करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला (Yasmin Karachiwala) और रेजा कटानी (Reza Katani) मौजूद हैं. कटरीना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “जब रेजा शहर में हो तो ये पागलपन की आप उम्मीद कर सकते हैं. यासमीन और मेरी वर्कआउट पार्टनर रामा की वापसी”.

कटरीना शुरू से ही अपने शरीर और अपनी फिटनेस को लेकर सतर्क रही हैं. इस वीडियो के आते ही लोगों ने कटरीना के इस मेहनत की खूब तारीफ भी की. इस तारीफों की रेस में बी टाउन के कई सदस्य भी शामिल है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और फराह खान (Farah Khan) जैसी कई हस्तियों ने इस वीडियो पर कमेंट कर कटरीना की हौसला अफजाई की.

इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. कटरीना हमेशा से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के रोल के बारे में बातें करती हुई दिखाई देती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि महिला एक्टर को भी अपने ऊपर भरोसा रखना अहम है. बड़ी बजट की फिल्म में भी महिला मुख्य किरदार निभाने का साहस और काबिलियत रखती हैं.