नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक दूसरे से शादी कर ली है. क्या आपको ये नहीं पता? तो हम आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा.

जो वीडियो यूट्यूब पर शेयर की गई है उसमें दिखाई दे रहा है कि निरहुआ अपनी मां को बाइक पर लेकर मंदिर में भगवान के दर्शन करवाने ले जाते हैं. लेकिन जैसे ही निरहुआ अपनी मां के साथ मंदिर पहुंचता है वैसे ही पहले की प्लानिंग के अनुसार उसकी मां गुंडों से मिलकर खुद के अपहरण की झूठी कहानी रचती हैं.

निरहुआ-आम्रपाली का धमाल, ‘निरहुआ चलल लंदन’ के इस गाने ने कर दिया कमाल

फिर अपनी मां को बचाने के लिए निरहुआ को मंदिर के मंडप में बैठी आम्रपाली के साथ शादी रचाने के लिए कहा जाता है. पहले तो निरहुआ मना करता है लेकिन अपनी मां की जान की खातिर वो शादी करने के लिए तैयार हो जाता है और इस तरह दोनों की शादी हो जाती है.

तो इसलिए ये शादी रील लाइफ में हुई है रियल लाइफ में नहीं. लेकिन रील लाइफ की शादी में भी निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री देखने लायक है. दोनों भोजपुरी स्टार्स पहले भी कई फिल्में साथ कर चुके हैं और जल्दी ही ‘निरहुआ चलल लंदन’ में नजर आने वाले हैं.

Veeramadevi: ये था सनी लियोनी का ड्रीम रोल, आप गलत समझ रहे थे?

इसके अलावा ये दोनों जय वीरू, वीर योद्धा महाबली, पटना जंक्शन, निरहुआ चलल अमेरिका और निरहुआ चलल ससुराल 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. निरहुआ और आम्रपाली दोनों ही स्टार्स अपने फैंस के बीच खासे लोकप्रिय हैं और यही कारण है कि जब भी ये दोनों स्टार्स साथ में आते हैं तो सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म का हिट होना तय है.

फिल्म में इन दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री देखने लायक होती है और यही फिल्म की यूएसपी भी होती है. निरहुआ और आम्रपाली इससे पहले हिंदुस्तानी 2 में भी नजर आए थे, इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों इन दिनों लंदन में ‘निरहुआ चलल लंदन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.