नई दिल्ली : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘दरबार’ (Darbar) रिलीज हो चुकी है, जिसे लेकर रजनीकांत के फैंस में भरपूर क्रेज देखने को मिल रहा है. साउथ इंडियन फिल्मों में ‘भगवान’ का दर्जा पा चुके रजनीकांत के फैंस में इस उनकी फिल्म को लेकर इतना क्रेज है कि, लोग सुबह 5 बजे से ही थियेटर के बाहर भीड़ लगाकर खड़े हो गए. Also Read - राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले इस शख्स से मिले सुपरस्टार रजनीकांत, कहा- जल्द ही... 

9 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए चेन्नई में तो 8 जनवरी की रात से ही दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों के बाहर लग गई. फैंस में रजनीकांत की फिल्म को लेकर पागलपन के हद का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कहीं लोग उनके नाम से केक काट रहे हैं तो कुछ उनकी पूजा-अर्चना में लग गए हैं. Also Read - पॉलिटिक्‍स पर रजनीकांत का बड़ा फैसला, Tweet कर कहा- मैं राजनीतिक पार्टी का गठन नहीं कर रहा हूं


आपको बता दें कि इस फिल्म में रजनीकांत पुलिसवाले की भूमिका में हैं, जिसमें वह खुद कहते ‘बैड कॉप’ कहते दिखाई दे रहे हैं. वहीं रजनीकांत को एक बार फिर कॉप की भूमिका निभाते देख उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं और उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

‘दरबार’ की बात करें तो इस फिल्म को एआर मुरुगदास ने डायरेक्ट किया है और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इसमें विलेन की भूमिका में हैं. इसके साथ ही प्रतीक बब्बर और योगी बाबू भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं.

बात करें फिल्म की तो 9 जनवरी को रिलीज हुई रजनीकांत की इस फिल्म में आपको दमदार एक्शन तो देखने मिलेगा ही, साथ ही देखने मिलेगा रजनीकांत का स्वैग, जिसके चलते उनके फैंस बिना सोचे-समझे ही सिनेमाघर पहुंच जाते हैं. इसके साथ ही लोगों को फिल्म में रजनीकांत और नयनतारा के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा, जो लोगों को इस फिल्म देखने को देखने के लिए सिनेमाघर तक जाने को मजबूर कर रहा है.