नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (salman khan) का दिल कितना बड़ा है इस बात का पता हर किसी को है. सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. सलमान अपने काइन्ड नेचर से समय-समय पर सभी का दिल जीतते रहते हैं. ऐसा ही कुछ उस समय हुआ जब पपराजी की रिक्वेस्ट पर सलमान ने उनके साथ डांस किया. इस वीडियो में सलमान खान सेट के बाहर दिखाई दे रहे हैं. वहां मौजूद पपराजी ने उनकी फोटोज ली और फिर उनसे डांस करके दिखाने की रिक्वेस्ट भी की. सलमान ने पपराजी की रिक्वेस्ट को मान लिया और ‘दबंग 3’ के सॉन्ग ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर डांस किया.

सलमान के साथ वहां मौजूद पपराजी ने भी इस गाने पर डांस किया. सभी ने अपनी बेल्ट निकाली और कैमरे को गले में लटकाकर डांस करने लगे. उन्हें देखकर सलमान ने भी अपनी बेस्ट निकाल ली. लास्ट में सलमान ने बेल्ट बांधते हुए कहा- ‘क्या-क्या करवाओगे यार’. सलमान खान का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Chhapaak: ‘कितना अच्छा होता अगर एसिड बिकता ही नहीं, मिलता ही नहीं तो फिकता नहीं’- कहकर रो पड़ीं दीपिका

बता दें कि सलमान खान ने पेप्सिको इंडिया (pepsico india) के साथ साझेदारी की है. इस पर बात करते हुए पेप्सिको इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, “बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ साझेदारी की घोषणा करके हम बेहद उत्साहित हैं.” इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पेप्सिको के साथ उनकी दो साल की डील हुई है जिसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.