नई दिल्लीः रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) की एबीसीडी 2 (ABCD2) में ऑनस्क्रीन रोमांस कर चुके श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर स्ट्रीट डांसर 3-डी (Street Dancer 3D) में साथ नजर आने वाले हैं. एबीसीडी-2 में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी, ऐसे में दर्शक एक बार फिर इन दोनों को साथ देखने के लिए बेताब हैं. वहीं वरुण और श्रद्धा दोनों ही इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसके चलते हाल ही में दोनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रचार के लिए अहमदाबाद (Ahmedabad) पहुंचे थे.

ऐसे में दोनों ही एक्टर होटल के कमरे में चिल करते हुए, अपने सुपरहिट सॉन्ग इल्लीगल वेपन 2.0 (Illegal Weapon 2.0) पर डांस करते हुए वीडियो बना रहे थे, कि तभी श्रद्धा अपने डांस के स्टेप्स भूल जाती हैं. इस पर वरुण उन्हें प्रोत्साहित करते हैं और थोड़ी ही देर बाद श्रद्धा को स्टेप्स याद आ जाते हैं और वह डांस करने लगती हैं. यह वीडियो नोरा फतेही ने शूट किया था.

 

View this post on Instagram

 

🪁 #Sd3 at the Gujarat kite flying festival.पतंग chadhwaani मज़ा aavi …પતંગ chagavani મજા aavi

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आपको बता दें कि रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) में वरुण धवन एक भारतीय डांसर की भूमिका निभाएंगे, जबकि श्रद्धा पाकिस्तान की डांसर के रूप में दिखाई देंगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, वरुण धवन ने स्ट्रीट डांसर 3 डी के के बारे में बात करते हुए बताया था कि कैसे यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है. वरुण ने कहा, “डांस सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए ही नहीं है बल्कि इसके माध्यम से आप बहुत कुछ व्यक्त कर सकते हैं और जीवन बदल सकते हैं.”