नई दिल्ली. देश में महिलाओं के साथ अत्याचार और दुष्कर्म जैसी घटनाओं पर बनी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. इस फिल्म की न सिर्फ कहानी, बल्कि इसका विषय भी इतना जोरदार है कि दर्शक सिनेमा हॉल तक खिंचे चले आ रहे हैं. दमदार एक्शन, जबर्दस्त डायलॉग, खूबसूरत गाने और मनोरंजन से सराबोर फिल्म ‘सनकी दरोगा’ (Sanki Daroga) में दर्शकों को जहां सुपरस्टार रवि किशन की जबर्दस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है, वहीं फिल्म की हीरोइन अंजना सिंह (Anjana Singh) के रोल को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि बिहार और झारखंड में फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसके खूब चर्चे हो रहे हैं. यही नहीं, फिल्म के गानों को इंटरनेट पर भी तारीफ मिल रही है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक गाना ‘सीटी मार…’ इंटरनेट पर जारी किया गया. यह रवि किशन और अंजना सिंह का जादू ही है कि इस गाने को रिलीज होने के महज कुछ ही दिनों में 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अभी भी इस गाने कि व्यूअरशिप बरकरार है. आप भी देखें रवि किशन और अंजना सिंह पर फिल्माया गाना ‘सीटी मार…’ का यह Video.

जी म्यूजिक भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर जारी किए गए ‘सीटी मार…’ गाने को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर्स अलका झा और अभिषेक उर्फ गोलू ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में रवि किशन और अंजना सिंह ने कमाल का डांस परफॉर्मेंस दिया है. खासकर गाने का जो हिस्सा बीच सड़क पर रात के समय फिल्माया गया, वहां पर रवि किशन और अंजना सिंह का अपीयरेंस गजब का देखने लायक बन पड़ा है. भोजपुरी के मशहूर लिरिक्स राइटर श्याम देहाती के लिखे इस गाने को संगीत से संवारने का काम भी खुद श्याम देहाती ने ही किया है. वहीं इसके अरेंजर और प्रोग्रामर शिशिर पांडेय हैं. गाने में अंजना सिंह का धमाकेदार डांस आपको यह वीडियो बार-बार देखने को प्रेरित करेगा. वहीं सुपरस्टार रवि किशन भी पूरी इनर्जी के साथ गाने में अंजना सिंह का साथ देते नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी ने धनबाद में बरपाया कहर, देखिये VIDEO

सपना चौधरी ने धनबाद में बरपाया कहर, देखिये VIDEO

बता दें कि दुष्कर्म-मुक्त देश के थीम पर बनी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ में सुपरस्टार रवि किशन और अंजना सिंह के अलावा मनोज टाइगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, प्रीति शुक्ला, सागर सलमान, संजय शर्मा, रागिनी, आर.सी. पाठक, प्रिया सचान, सोनिया सचान, पूनम मिश्रा, आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवास्तव और शिवम श्रीवास्तव आदि ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म की रिलीज से पहले सुपरस्टार रवि किशन ने ‘सनकी दरोगा’ के बारे में कहा था कि देश के विभिन्न शहरों में महिलाओं के साथ हो रही दुष्कर्म की घटनाओं से लोग परेशान हैं. उन्होंने कहा था, ‘दुष्कर्म से मुझे नफरत है. चिढ़ है और हमेशा रहेगी. देश में जब कहीं कभी भी ऐसी घटना होती है, तो हम सभी का दिल दुखता है. समाज की सोच को लेकर चिंता होती है. इसलिए ऐसे समाज की सोच बदलने को लेकर मैंने यह फिल्म बनाने का फैसला किया है.’ आपको बता दें कि रवि किशन ने न सिर्फ इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, बल्कि वे इस फिल्म के निर्माता भी हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरों के लिए पढ़ें India.com